DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  रामपुर  ›  स्वार में दो पक्ष भिड़े फिर पुलिस पर किया हमला

रामपुरस्वार में दो पक्ष भिड़े फिर पुलिस पर किया हमला

हिन्दुस्तान टीम,रामपुरPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 10:30 PM
स्वार में दो पक्ष भिड़े फिर पुलिस पर किया हमला

कोतवाली क्षेत्र के जोधावाला मझरा में वॉलीबाल खेलने को लेकर दो पक्षों में संघर्ष छिड़ गया। इनके बीच लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले जिसमें पांच लोग घायल हो गए। उधर से गुजर रही पुलिस जब गांव में पहुंची तब भीड़ पुलिस पर भी हमलावर हो गई। पुलिस ने बमुश्किल स्थिति कंट्रोल में करते हुए सात बलवाइयों को हिरासत में ले लिया, जबकि शेष भागने में सफल रहे। इस बीच घायलों को अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस ने 16 बवालियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है।

कोतवाली क्षेत्र के पुसवाड़ा का मझरा जोधावाला में गांव के युवकों ने वॉलीबाल खेलने के लिए नेट लगा रखा है। बताते हैं कि गांव के ही अन्य युवक भी वॉलीबाल खेलने के लिए उसी नेट का इस्तेमाल करते हैं। नेट के उपयोग को लेकर एक पक्ष ने आपत्ति की। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच तकरार होने लगी। देखते ही देखते इनमें मारपीट शुरू हो गई। दोनों ओर से लाठी और धारदार हथियार निकल आये। परस्पर हमलों में हरविंदर सिंह पुत्र हैप्पी, राहुल पुत्र रामकिशोर, सूरज पुत्र खान सिंह, फिरोज पुत्र शफी जान, अहमद जान पुत्र मो. अहमद, इमरान पुत्र अहमद जान और मोहम्मद समीर पुत्र अहमद जान घायल हो गए।

इस दौरान क्षेत्र में गश्त कर रहे कोतवाल रूम सिंह बघेल को जोधावाला मझरा से गुजरते समय हंगामा और शोर सुनाई दिया तो वह अपनी टीम को लेकर मौके पर पहुंच गए। आरोप है कि पुलिस को देख कर दोनों पक्ष पुलिस पर हमलावर हो गए। पुलिस ने किसी तरह अपने को सुरक्षित कर हमलावरों की घेराबंदी की। पुलिस ने एक पक्ष के राहुल कुमार, हरविंदर उर्फ हैप्पी, सूरज तथा दूसरे पक्ष के गुड्डू उर्फ समीर, इमरान, फिरोज और अहमद जान को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि अन्य लोग भागने में सफल रहे। पुलिस ने 16 लोगों के खिलाफ बलवा, पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने और महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

संबंधित खबरें