ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को रौंदा, मौत

ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को रौंदा, मौत

रामपुर मार्ग पर शुक्रवार की शाम दिल दहलाने वाला हादसा हुआ। तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को बुरी तरह रौंद डाला जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बामुश्किल शवों को बाहर निकाला। शवों को...

ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को रौंदा, मौत
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSat, 17 Mar 2018 12:23 AM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर मार्ग पर शुक्रवार की शाम दिल दहलाने वाला हादसा हुआ। तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को बुरी तरह रौंद डाला जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बामुश्किल शवों को बाहर निकाला। शवों को पोस्ट मार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है।

कोतवाली अंतर्गत शिवपुरी का मझरा मोहनपुरा निवासी 40 वर्षीय श्रीराम पुत्र लाखन और नगर के मोहल्ला स्वार खास स्थित धींवर बस्ती निवासी 38 वर्षीय राम नारायण पुत्र राम दयाल क्षेत्र के मधुपुरा गांव गए थे। बताते हैं कि वहां एक ग्रामीण के यहां दावत खाना थी। दावत खाने के बाद लगभग शाम सात बजे दोनों लोग स्वार जाने का कहकर चले थे। अभी वह धनौरी स्थित सेंट फ्रांसिस स्कूल से आगे पहुंचे थे विपरीत दिशा से तेज़ रफ़्तार ट्रक आया जिसने उनकी बाइक रौंद दी। ट्रक ने दोनों को बुरी तरह से कुचल दिया। प्रत्यक्ष दर्शियों ने उनकी सिर्फ एक चीख ही सुनी। मौके पर राहगीर रुक गए। इस बीच चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो चुका था। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस आ गई। उसने शवों को मुश्किल से बाहर निकाला। हादसे में बाइक के परखच्चे हो गए हैं। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिए गए।

हादसा स्थल पर लगा जाम

दुर्घटना स्थल पर राहगीरों और ग्रामीणों की भीड़ लग गई। कारण यह था कि मृतकों की शिनाख्त नही हो पा रही थी। भीड़ इस प्रयास में थी कि मृतकों की पहचान की जा सके। इस कारण रामपुर-स्वार मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम के कारण यात्रियों को भारी दिक्कत हुई। बाद में पुलिस ने आवागमन सुचारू कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें