ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरसमाधान दिवस में निपटा बीस साल पुराना विवाद

समाधान दिवस में निपटा बीस साल पुराना विवाद

अजीमनगर थाने में हुए समाधान दिवस में फरियादियों की भीड़ लगी रही। इस मौके पर अफसरों ने मौके पर जाकर दौंकपुरी टांडा में बीस साल पुराना रास्ते का विवाद...

समाधान दिवस में निपटा बीस साल पुराना विवाद
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSat, 16 Dec 2017 11:11 PM
ऐप पर पढ़ें

अजीमनगर थाने में हुए समाधान दिवस में फरियादियों की भीड़ लगी रही। इस मौके पर अफसरों ने मौके पर जाकर दौंकपुरी टांडा में बीस साल पुराना रास्ते का विवाद निपटाया।

अजीमनगर थाने में दो माह बाद लगने वाले समाधान दिवस से जनता को काफी राहत मिली। एसडीएम टांडा और थाना प्रभारी कुलदीप सिंह की मौजूदगी में आई अधिकतर समस्याओं का दो बजे के बाद निस्तारण करा दिया गया। पहली शिकायत दौंकपुरी टांडा निवासी अब्दुल जब्वार की और से आई। उनका आरोप था कि बीस साल से उनके खेत का रास्ता बंद है। जिसको अफसरों ने गंभीरता से लिया और दो बजे के बाद लेखपाल और पुलिस खेत पर पहुंच गई। गांव के लोगों को एकत्र करने के बाद रास्ते की नापतौल की गई।

अफसरों ने पीड़ित किसान की समस्या का समाधान करा दिया। दूसरा मामला खौद के कब्रिस्तान की भूमि का आया। जिसके निपटारे को चौकी प्रभारी खौद और हल्के के लेखपाल को भेजा गया। जबकि बगरव्वा के ग्रामीणों की शिकायत पर गांव के रास्तों से पुलिस ने घूरे हटवाए। जबकि एक मामला नगलिया आकिल गांव में जमीन के विवाद का था। इस मामले का भी पुलिस और लेखपाल ने मौके पर जाकर निस्तारण करा दिया। इस मौके पर थाना प्रभारी अजीमनगर कुलदीप सिंह, एसआई संजय सिंह यादव के अलावा राजस्व विभाग के अफसर मौजूद रहे।

------------------------------------------------

दौंकपुरी टांडा में रास्ते का विवाद काफी पुराना विवाद था। पीड़ित किसान समाधान दिवस में अपनी समस्या लेकर आया था। मौके पर जाकर उसका निस्तारण करा दिया है।

कुलदीप सिंह थाना प्रभारी अजीमनगर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें