ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरसड़क किनारे बनी दुकानों में घुसा ट्रक, चालक की मौत

सड़क किनारे बनी दुकानों में घुसा ट्रक, चालक की मौत

बुधवार की देर शाम अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे स्थित दुकानों में तेज रफ्तार ट्रक घुस गया। हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसा इतना...

सड़क किनारे बनी दुकानों में घुसा ट्रक, चालक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 13 Jan 2021 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

मिलक। हिन्दुस्तान संवाद

बुधवार की देर शाम अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे स्थित दुकानों में तेज रफ्तार ट्रक घुस गया। हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसा इतना भयाभय था कि पुलिस को रेस्क्यू में घण्टों का समय लग गया। रेस्क्यू के बाद ड्राइवर के शव को तीन टुकड़ों में बाहर निकाल कर पुलिस ने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिवा।

हादसा वुधवार की देर शाम नगर के हाईवे स्थित लोहा गांव के पास हुआ। रामपुर की ओर से आ रहे ट्रक में रेलवे में इस्तेमाल होने वाले इलेक्ट्रिक पोलो थे। सोलह टायरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी दुकानों में घुस गया। हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणो की भीड़ लग गयी। सूचना पाकर कोतवाल अनिल कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। हादसा इतना भयाभय था कि वहां मौजूद लोगों के रोगंटे खड़े हो गये। हादसे के दौरान ट्रक के परखच्चे उड़ गए। वहीं ड्राइवर का शव पोल और दुकानों की छत में फस गया। घण्टों मशक्कत के बाद पुलिस ने जेसीबी और क्रेन बुला कर पोल को हटवाया गया और ड्राइवर के शव को बाहर निकाला गया। इस दौरान वहां पर बैठे तीन लोग घायल हो गए। तीनो को नगर के सरकारी अस्पताल लाया गया। हादसे के दौरान नगर के हाइवे स्थित असलम मास्टर, वीके शर्मा,सतीश की तीन दुकानों में घुसकर जान बचाई। ट्रक के घुसने से तीनों दुकानें पूरी तरह से नष्ट हो गयी। वही हादसे में पुलिस में फोन कर मालिक से बात करने पर बताया कि ड्राइवर सर्वजीत सिंह पुत्र तारा निवासी ग्राम रंधावा थाना सुहानपुर जिला कपूरथला पंजाब से ट्रक लोड कर सीतापुर जा रहा था। समाचार लिखे जाने तक ट्रक चालक का क्षत-विक्षत शव क्षतिग्रस्त ट्रक और लोहे के हजारों टन भारी भरकम खंभों के नीचे कई छोटे-छोटे हिस्सों में फंसा हुआ था, जिससे निकालने का प्रयास पुलिस प्रशासन द्वारा किया जा रहा था। कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पंजाब से सीतापुर रेलवे विभाग के बिजली के खंभों को लेकर जा रहा ट्रक दुकानों से जा टकराया। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई है। क्रेन को बुलाया जा रहा है। भारी भरकम बिजली के खंभों के बीच फंसे ट्रक चालक के शव को निकालने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें