अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक चालक ने रोडवेज के चालक व परिचालक को पीटा

मंगलवार को नेशनल हाईवे पर एक ट्रक चालक ने साथियों सहित रोडवेज बस के चालक को बुरी तरह धुन डाला। बीच बचाव को आये कंडक्टर की भी पिटाई की गई। पीड़ित कोतवाली पहुंचे और तहरीर दी, जिस पर आरोपियों के विरुद्ध एफआईआर पंजीकृत कर ली गई है।घटना मोंगा ढाबे के पास की है।

कानपुर निवासी अशोक कुमार शुक्ला पुत्र ब्रज भूषण लाल के अनुसार वह नजीबाबाद डिपो की बस पर परिचालक हैं। बस चालक सतनाम सिंह पुत्र हरवंश सिंह निवासी बिजनौर बस को ले कर मंगलवार की सुबह नजीबाबाद से कानपुर के लिए निकला था। मोंगा ढाबे के पास आगे चल रहे एक ट्रक को बस चालक ने ओवरटेक किया। इस पर ट्रक चालक ने ट्रक की गति बढ़ा कर उसे बस के आगे निकाल बस को रुकवा लिया। कंडक्टर के अनुसार वह ट्रक को टक्कर मारने की बात कहते हुए चालक से भिड़ गया।

बस चालक द्वारा ऐसा कुछ न होने की बात कहने पर ट्रक चालक और भी आग बबूला हो गया। आरोप है कि उस ने सरियों और लात-घूंसों से बस चालक को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। परिचालक के अनुसार जब उस ने बस चालक को बचाने का प्रयास किया तो ट्रक चालक ने अपने साथियों संग मिल कर परिचालक को भी पीटना शुरू कर दिया। हंगामा होता देख आसपास के लोग वहां जमा हो गए।

कई लोगों ने आगे बढ़ कर पिट रहे चालक व परिचालक को बचाया। इस के बाद वे लोग कोतवाली पहुंचे और तहरीर दी। दोनों का मेडिकल करवाया गया। इस के बाद ट्रक चालक मोहम्मद आदिल पुत्र असलम निवासी नया गांव, मिलक, खालिद निवासी नगला उदई तथा एक अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर पंजीकृत की गई है।--------------------------

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Truck driver beat down