ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरएलईडी बल्ब लदे ट्रक और वैन में लगी आग

एलईडी बल्ब लदे ट्रक और वैन में लगी आग

गुरुवार तड़के भूड़ा आश्रम के पास एलईडी लदे ट्रक में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग की लपटे देख ट्रक में सो रहे ड्राइवर की आंख खुल गई। जिसके चलते समय...

एलईडी बल्ब लदे ट्रक और वैन में लगी आग
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरFri, 01 Dec 2023 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार तड़के भूड़ा आश्रम के पास एलईडी लदे ट्रक में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग की लपटे देख ट्रक में सो रहे ड्राइवर की आंख खुल गई। जिसके चलते समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। आग से ट्रक के अगले हिस्से में रखे बल्ब के काफी गत्ते जल गए। जिससे काफी नुकसान बताया गया है। वहीं,दूसरी ओर क्षेत्र के बड़ागांव चौराहे के पास भी एक मारूती वैन में आग लग गयी। जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक पूरी वैन जल गयी। वैन में रखे गैस सिलेंडर भी जल गए। हालांकि गनीमत रही कि सिलेंडर खाली थे। दमकल विभाग की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई थी।
थाना क्षेत्र के ललवारा गांव निवासी शाह आलम ट्रक चलाता है। देहरादून से वह अपने ट्रक(कंटेनर)में एलईडी बल्ब लोड कर कोलकाता जाने के निकला था। बुधवार रात वह अपने ट्रक को अपने गांव ही ले आया। ट्रक को भूड़ा आश्रम के पास खड़ा कर रात रुकने के लिए ललवारा गांव में अपने घर चला गया। जबकि, उसका साथी ड्राइवर रवि ट्रक के केविन में ही सो गया। बताया गया कि गुरुवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे वायरिंग में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। शोर-शराबा जिस पर आसपास के लोग भी जाग गए और मौके पर दौड़ पड़े। रात को आग लगने की सूचना पुलिस व फायर ब्रिगेड को भी दी गई। जिस पर कुछ ही देर में दमकल की गाड़ी भी पहुंच गयी। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। लेकिन, इस बीच वाहन में बल्ब के काफी गत्ते जल गए। वहीं, दूसरी ओर थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी नदीम गुरुवार सुबह करीब 10 बजे के समय मारूती वैन में तीन खाली सिलेंडर रखे थे। वह भरे सिलेंडर लेने गैस एजेंसी पर जा रहा था। अचानक उसकी वैन में भी आग लग गयी। बामुश्किल लोगों ने आग पर काबू पाया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें