DA Image
18 जनवरी, 2021|12:29|IST

अगली स्टोरी

ट्रैक्टर-ट्रॉली और मैजिक की भिड़ंत में, चार जख्मी

default image

बिलासपुर। हिन्दुस्तान संवाद

नैनीताल हाईवे पर सामने से आ रहे एक ट्रक से बचने के प्रयास में धान लेकर जा रही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली सवारियां उतार रहे एक मैजिक से जा भिड़ी। इस हादसे में चार लोग जख्मी हो गए और ट्रैक्टर का हाईवे किनारे खड्ड में जा घुसा।

शुक्रवार की तड़के मेहतोष का रहने वाला किसान विजेंद्र सिंह अपनी ट्रैक्टर-ट्रॉली में धान भरकर उसे बेचने नवीन मण्डी की तरफ आ रहा था। इसी बीच हाईवे स्थित मंडी के पास सामने से तेज गति से आ रहे एक ट्रक से बचाने के प्रयास में अचानक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और सड़क पर खड़े एक मैजिक में पीछे से जा भिड़ी। उस समय मैजिक वहां कुछ सवारियां उतारने के लिए रुका हुआ था और उसमें आगे जाने वाली करीब चार सवारियां तथा चालक बैठा हुआ था।

इस भिड़ंत से चार लोग जख्मी हो गए। उधर, ट्रैक्टर से अपना नियन्त्रण खो बैठा चालक भी कूद गया, जिससे ट्रैक्टर सड़क किनारे खड्ड में जा घुसा। चीख पुकार सुनकर मौके पर इकट्ठा हुए लोगों ने घायलों को पास के ही निजी डॉक्टर के पास तक पहुंचाया। घायल होने वालों में मैजिक चालक पिपलिया गांव निवासी साजिद अली तथा मैजिक सवार राहिद अली, हेमराज और प्रेमशंकर अन्य बताए जाते हैं। दुर्घटना के चलते हाईवे पर कुछ देर यातायात भी बाधित रहा, मगर काफी देर तक पुलिस नहीं पहुंची।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Tractor-trolley and Magic collide four injured