ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरतीन नेपाली नागरिक 25 किलो चरस के साथ रामपुर में गिरफ्तार

तीन नेपाली नागरिक 25 किलो चरस के साथ रामपुर में गिरफ्तार

नैपाल से दिल्ली जा रहा 25 किलो चरस एसटीएफ ने रामपुर पुलिस के सहयोग से पकड़ लिया। दो महिलाओं समेत तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए। तीनों पर लगभग बराबर चरस था। एसटीएफ बरेली से उनका पीछा कर रही...

तीन नेपाली नागरिक 25 किलो चरस के साथ रामपुर में गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरFri, 08 Nov 2019 11:29 AM
ऐप पर पढ़ें

नैपाल से दिल्ली जा रहा 25 किलो चरस एसटीएफ ने रामपुर पुलिस के सहयोग से पकड़ लिया। दो महिलाओं समेत तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए। तीनों पर लगभग बराबर चरस था। एसटीएफ बरेली से उनका पीछा कर रही थी।

बरेली एसटीएफ को नेपाल से मुखबिर से चरस की सूचना दी थी। मुखबिर खुद भी एसटीएफ के पास पहुंच गया था, ताकि आरोपियों की शिनाख्त की जा सके। तस्कर रोडवेज की बस से दिल्ली जा रहे थे। एसटीएफ की टीम मुखबिर को लेकर रामपुर सिविल लाइंस कोतवाली आई, जहां प्रभारी राधेश्याम्म से संपर्क किया गया। आनन-फानन में पुलिस की टीम का गठन किया गया। साथ ही मजिस्ट्रेट के तौर पर प्रशासन ने एसडीएम सदर प्रमोद कुमार को लगाया। टीम रोडवेज पर पहुंच गई और बस आने का इंतजार करने लगी। बस आते ही आरोपी बस से नीचे आ गए। मुखबिर ने आरोपियों की ओर इशारा किया और एसटीएफ एवं पुलिस ने उन्हों दबोच लिया। इनमें एक पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं। तीनों पर बैग थे, जिनमें तलाशी लेने पर 27 किलो चरस बरामद हुआ। चरस के एक-एक किलो के पैकेट बनकर ले जाया जा रहा था। पकड़े गए आरोपियों में नेपाल के जिला बजंग थाना चैनपुर के गांव खिखल निवासी किशोर पुत्र वीरबहादुर, पार्वती उर्फ गीता पत्नी दीप चौधरी निवासी धनगढ़ी नैपाल और गोमती थापा उर्फ गीता शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें