Three killed, including mother and son in collision with tractor - ट्रैक्टर की टक्कर से मां-बेटे समेत तीन की मौत, मचा कोहराम DA Image
6 दिसंबर, 2019|1:20|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रैक्टर की टक्कर से मां-बेटे समेत तीन की मौत, मचा कोहराम

शनिवार देररात शाहबाद क्षेत्र में लकड़ी से लदी ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक को सामने से रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार मां-बेटे समेत तीनों लोगों की मौत हो गई। तीनों बरेली जिले के सिरौली थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। रुद्रपुर के एक भट्ठे पर मजदूरी करते थे। हादसे के बाद चालक फरार हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ट्रैक्टर भी कब्जे में ले लिया है।

सिरौली थाना क्षेत्र के रम्पुरा भूड़ निवासी ननुकी का परिवार रुद्रपुर के कालीनगर स्थित एक ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता था। शनिवार की रात करीब साढ़े दस बजे वे दो बाइकों से गांव लौट रहे थे। एक बाइक पर ननुकी का पुत्र पप्पू (23) पत्नी सूरजबाला (42) और पड़ोसी श्याम सिंह (25), दूसरी बाइक पर ननुकी का छोटा बेटा दीपू और रिश्ते का भाई सत्यवीर सवार थे। रास्ते में मधुकर गांव के पास सामने से तेजी से आ रही लकड़ी लदी ट्रैक्टर-ट्राली से दीपू तो बाइक बचाकर निकल गया, लेकिन उसने पीछे आ रही पप्पू की बाइक को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार मां-बेटे समेत तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

दीपू व सत्यवीर ने इसकी सूचना गांव वालों के जरिए पुलिस को दी। जिस पर कोतवाली व ढकिया चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं, मौका पाकर चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। ट्रैक्टर पुलिस ने बरामद कर लिया। साथ ही शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Three killed, including mother and son in collision with tractor