ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरमिलक स्टेशन पर हत्या के तीसरे आरोपी का कोर्ट में सरेंडर

मिलक स्टेशन पर हत्या के तीसरे आरोपी का कोर्ट में सरेंडर

लेनदेन के विवाद के विवाद में मिलक रेलवे स्टेशन पर हुए हत्याकांड में तीसरे आरोपी ने सोमवार को अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है।विवाद की शुरुआत मिलक के मोहल्ला बशीर नगर से हुई...

मिलक स्टेशन पर हत्या के तीसरे आरोपी का कोर्ट में सरेंडर
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरMon, 09 Oct 2017 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

लेनदेन के विवाद के विवाद में मिलक रेलवे स्टेशन पर हुए हत्याकांड में तीसरे आरोपी ने सोमवार को अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है।

विवाद की शुरुआत मिलक के मोहल्ला बशीर नगर से हुई थी। लाइनपार निवासी छोटे की बहन का विवाह बशीरनगर निवासी अनुराग से हुआ था। छोटे लाल के कुछ रुपये उसकी बहन के ससुरालवालों के ऊपर आ रहे थे। तीस सितंबर की रात को छोटे अपनी बहन की ससुराल गया था। वहां पर उसने अपने रुपये मांगे थे। इसी बात को लेकर ससुरालियों ने उसको पीट दिया था। वह किसी तरह से जान बचाकर वहां से भाग आया था। इसके बाद उसे एक शादी में शरीक होना था। वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ थाने पहुंचा लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं थी। बाद में वह परिवार के साथ मिलक रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर जैसे ही छोटे पहुंचा तो वेटिंग हाल में पहले से घात लगाए बैठे बहन के ससुराल वालों ने उसको घेरकर गोली मार दी थी। इस मामले में दो सगे भाई सहित तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने आरोपी रामदर्शन और अरविंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि एक आरोपी श्याम फरार चल रहा था। जीआरपी एसओ विनय शर्मा ने बताया कि तीसरे आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें