ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरगांव पहुंचे जीजा-साली के शव तो मचा कोहराम

गांव पहुंचे जीजा-साली के शव तो मचा कोहराम

सड़क हादसे में जान गंवाने वाले जीजा-साली के शव उनके घर पहुंचे तो कोहराम मच गया। नम आंखों से दोनों का अंतिम संस्कार किया...

गांव पहुंचे जीजा-साली के शव तो मचा कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरFri, 01 Dec 2023 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

सड़क हादसे में जान गंवाने वाले जीजा-साली के शव उनके घर पहुंचे तो कोहराम मच गया। नम आंखों से दोनों का अंतिम संस्कार किया गया।
कोतवाली क्षेत्र के गांव मुकुटपुर निवासी राहुल की शादी भुर्जी बाली मड़ैया रामपुर से पांच माह पहले मोनिका के साथ हुई थी। बुधवार को राहुल अपनी बहन सरिता को साथ लेकर अपनी ससुराल पहुंचा, वहां पत्नी मोनिका व साली मीनाक्षी को लेकर जनपद मुरादाबाद के थाना भोजपुर गांव हट हट गोधी हमीरपुर के लिए कार से रिश्तेदारी में ममेरी शाली की शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। देर रात दिल्ली हाईवे पर मूढापांडे जीरो प्वाइंट पर तेज रफ्तार ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी थी। हादसे में जीजा रोहताश उर्फ राहुल व उसकी साली मीनाक्षी की मौके पर ही मौत हो गई थी। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया था। उधर मृतक के परिजन पीएम हाउस गए थे। दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। गुरुवार को राहुल व मीनाक्षी के शव का पीएम हो जाने के बाद राहुल को उसके गांव मुकुटपुर लाया गया, मीनाक्षी को उसके गांव भुर्जी बाली मड़ैया ले जाया गया। दोनों के शव के पहुंचने पर चीख पुकार मच गई। मृतक के परिजनों का रोरोकर बुरा हाल हो रहा था। दोनों के शव का नम आंखों से अंतिम संस्कार कर दिया गया। राहुल पांच भाई बहनों में तीसरे नंबर का था। वहीं घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें