DA Image
19 अक्तूबर, 2020|3:34|IST

अगली स्टोरी

शहर में बंद घर के ताले तोड़कर पांच लाख की चोरी

default image

गंज कोतवाली क्षेत्र में बंद घर के ताले तोड़कर पांच लाख की चोरी कर ली गई। अलमारी में रखा दस तोले सोने का जेवर और नगदी चुरा ली गई। घटना की जानकारी से हड़कंप मच गया। पुलिस को तहरीर दे दी गई है, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

घटना शहर के मोहल्ला ठोठर की है। मोहल्ला निवासी मोहम्मद शकील दुबई में कारचोब का काम करता है। शकील की पत्नी फरजाना और दो बेटे यहां रहते हैं। शकील की सास की वरसी थी, जहां पत्नी फरजाना आदि परिवार के लोग मोहल्ला घेर कलंदर खां में गए थे। परिवार के लोग शाम को करीब छह बजे गए थे और रात को दस बजे तक वापस आ गए। इसी दौरान चोरों ने घर को निशाना बना लिया। कमरे का तोड़ लिया और अंदर दाखिल हो गए। कमरे में रखी अलमारी का ताला भी तोड़ लिया गया। अलमारी में रखे करीब दस तोलें के जेवर चोरी कर लिए गए। इसके अलावा 25 से 30 हजार तक नकदी रखी थी, उसे भी समेट लिया। घर का कुछ और भी कीमती सामान चुरा लिया गया। चोरी गया सामान और जेवर करीब पांच लाख का है। परिवार के लोग वापस आए तो घर की हालत देख दंग रह गए। शोर मचा दिया, जिससे आसपास के लोग भी मौके पर आ गए। घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई। गंज कोतवाल रामवीर सिंह भी मौके पर पहुंचे और जानकारी की। पीड़ित परिवार ने पुलिस को तहरीर दे दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। चोरों का सुराग लगाया जा रहा है।

...................

जिस घर में चोरी की घटना बताई जा रही है, वह दों मंजिला है। ग्राउंड फ्लोर पर भी परिवार रहता है। घटना भी शाम के वक्त की बताई जा रही है, जो संदिग्ध है। ताले की चाबी भी घर पर ही बताई गई है। घटना की जांच की जा रही है।

रामवीर सिंह, प्रभारी निरीक्षक थाना गंज

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Theft of five lakhs by breaking the locks of a locked house in the city