DA Image
26 अक्तूबर, 2020|4:20|IST

अगली स्टोरी

युवती को बहला-फुसला कर ले गए युवक, रिपोर्ट

default image

क्षेत्र के एक गांव से दो युवक एक युवती को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गए। परिजन ने जब दबाव बनाया तब कुछ दिन में युवती को वापस देने का झांसा दिया लेकिर युवती नहीं दी। इसके चलते पीड़िता के पिता ने दो युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने युवती की बरामदगी के लिए प्रयास शुरु कर दिए हैं।

क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी ग्रामीण ने कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि उसकी बेटी 11 अक्टूबर की रात घर में सो रही थी। रात किसी समय गांव के ही दो युवक घर में घुस आए और उसकी बेटी को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गए। इस दौरान पूरा परिवार गहरी नींद में सोता रह गया। जब परिजन की तड़के आंख खुली तब बेटी घर में नहीं थी। इसके चलते परिजन सन्न रह गए। उन्होंने संदिग्ध युवकों के परिजन से संपर्क किया तब युवकों ने कहा कि कोई कानूनी कार्रवाई न करें उनकी बेटी वापस कर देंगे।

कई दिन बीत जाने के बाद भी जब युवती को परिजन किे हवाले नहीं किया गया तब फिर संपर्क किया गया। आरोप है कि उन्होंने उन्हें धमकाया। इसके चलते पीड़िता का पिता कोतवाली पहुंचा जहां उसने सीतारामपुर निवासी लाल बहादुर उर्फ छोटू पुत्र गन्नेशी लाल व विक्की पुत्र चिरंजी के खिलाफ युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। कोतवाल रूमसिंह बघेल ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज करली गई है। युवती की बरामदगी के लिए पुलिस की टीम बनाई गई है। युवती शीघ्र बरामद कर आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The young man was seduced by the girl reported