ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरयुवक ने जहर खाकर दी जान,कार्रवाई न होने पर पुलिस पर भड़के परिजन

युवक ने जहर खाकर दी जान,कार्रवाई न होने पर पुलिस पर भड़के परिजन

खजुरिया थाना क्षेत्र के एक युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उसकी अस्पताल में मौत हो गई। युवक की मौत के बाद उसकी पत्नी ने हत्या का आरोप...

युवक ने जहर खाकर दी जान,कार्रवाई न होने पर पुलिस पर भड़के परिजन
default image
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSat, 15 Jun 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

खजुरिया थाना क्षेत्र के एक युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उसकी अस्पताल में मौत हो गई। युवक की मौत के बाद उसकी पत्नी ने हत्या का आरोप लगाया। परिजन शव लेकर खजुरिया थाने पहुंचे। लेकिन,पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर परिजन भड़क गए और हंगामा करने लगे। वहीं, युवक की पत्नी ने खजुरिया थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।
खजुरिया थाना क्षेत्र के गांव चैनपुर निवासी तेज सिंह पुत्र राजाराम मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। परिजनों के अनुसार तेज सिंह अपनी पत्नी गीता देवी के साथ बरेली जनपद के नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव लांबाखेड़ा स्थित अपने साढू चन्द्रपाल के घर गया था। वहां किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद होने पर तेज सिंह ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जहरीले पदार्थ का सेवन करने से उसकी हालत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए बरेली के ही एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर मृतक के अन्य परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजन मृतक का शव अस्पताल से लेकर खजुरिया थाने पहुंच गए। यहां उन्होंने शव रखकर खूब हंगामा किया और दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। परिजनों के हंगामा करने पर पर पुलिस ने आनन फानन में शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। बाद में मृतक की पत्नी ने थाना पुलिस को तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग की। इस पर थानाध्यक्ष राजीव कुमार का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी हुई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।