ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरबिजलीवालों के खिलाफ किसानों की नारेबाजी

बिजलीवालों के खिलाफ किसानों की नारेबाजी

किसानों ने तहसील सदर पर बिजली विभाग, पूर्ति विभाग, सहकारिता विभाग और राजस्व विभाग के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। इसके बाद तहसीलदार सदर को पांच सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। मांग है कि बिजली विभाग में तैनात...

बिजलीवालों के खिलाफ किसानों की नारेबाजी
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 16 Jan 2019 12:24 AM
ऐप पर पढ़ें

किसानों ने तहसील सदर पर बिजली विभाग, पूर्ति विभाग, सहकारिता विभाग और राजस्व विभाग के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। इसके बाद तहसीलदार सदर को पांच सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। मांग है कि बिजली विभाग में तैनात टीजी टू बाबुओं को बदलने की मांग की है।

भारतीय किसान यूनियन अ से जुड़े किसान तहसील सदर पर एकत्र हुआ और बिजली विभाग समेत पूर्ति विभाग, सहकारिता विभाग और राजस्व विभाग के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। जिलाध्यक्ष उस्मान अली पाशा ने कहा कि जिले के सभी विभाग भ्रष्टाचार की सीमाएं लांघ चुके हैं। किसानों की समस्याओं के प्रति कोई विभाग संवेदनशील नहीं है। चेतावनी दी है कि भाकियू बिजलीघरों पर तालाबंदी कर बेमियादी धरना देगी। कहा कि जिले में 30 सितंबर तक 5748 मीट्रिक टन एनपीके उर्वरक सहकारी समितियों, सचिवों की मिलीभगत से एक अक्तूबर से 20 अक्तूबर तक उठा लिया गया और गैर लाइसेंसी लोगों को भेज दिया गया। मांग है कि इस खाद घोटाले का खुलासा कराया जाए। प्रदर्शन करने वालों में मुन्ना मलिक, इरशाद अली पाशा, विनोद कुमार, मुशाहिद हुसैन,नूर आलम, जावेद खां, शारिक अली, एहतेशाम अली, नाजिम अली, अदीब अली, राजेंद्र कुमार, अमरपाल यादव, नोमान अली आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें