ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरहादसे में घायल का उपचार के दौरान मौत

हादसे में घायल का उपचार के दौरान मौत

केमरी-मिलक मार्ग पर किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आकर घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है तथा परिजनों...

हादसे में घायल का उपचार के दौरान मौत
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 03 Mar 2021 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

केमरी-मिलक मार्ग पर किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आकर घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है तथा परिजनों ने अज्ञात वाहन के विरुद्ध तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

केमरी थाना क्षेत्र के डंडिया गांव निवासी सुभान शाह 32 वर्षीय खेती किसानी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। बीते मंगलवार की रात वह अपनी बाइक पर सवार होकर किसी काम से बिलासपुर की ओर जा रहा था। इसी बीच केमरी-मिलक मार्ग पर सामने से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। टक्कर लगने से बाइक सवार युवक दूर जा गिरा तथा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की चीख पुकार सुनकर मौके पर राहगीरों सहित आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। उधर, लोगों की सूचना पाकर थानाध्यक्ष इंद्रेश सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने एंबुलेंस की मदद से घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जहां घायल ने इलाज के दौरान देर रात दम तोड़ दिया। उधर, पुलिस द्वारा सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें