ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरसरकार ने रची थी दिल्ली में बवाल की साजिश: हसीब

सरकार ने रची थी दिल्ली में बवाल की साजिश: हसीब

दिल्ली से लौटने के बाद किसानों ने केंद्र सरकार पर अपनी भड़ास निकाली। आरोप लगाया कि साजिश के तहत सरकार ने ही दिल्ली में बवाल करने का षड्यंत्र रचा था।...

सरकार ने रची थी दिल्ली में बवाल की साजिश: हसीब
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 27 Jan 2021 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर। निज संवाददाता

दिल्ली से लौटने के बाद किसानों ने केंद्र सरकार पर अपनी भड़ास निकाली। आरोप लगाया कि साजिश के तहत सरकार ने ही दिल्ली में बवाल करने का षड्यंत्र रचा था। सरकार को चेताया कि जब तक तीनों बिल वापस नहीं होंगे, आंदोलन जारी रहेगा।

दिल्ली में शहीद हुए किसान को श्रद्धांजलि देने के लिए भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष हसीब अहमद दिल्ली से वापस लौट आए हैं। डिबडिबा जाने से पहले उन्होंने कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से आंदोलन की अगली रणनीति बनाने पर विचार विमर्श किया। किसानों ने केंद्र सरकार पर भड़ास निकाली। आरोप लगाया कि किसानों के आंदोलन को कमजोर करने के लिए साजिश के तहत सरकार ने ही बवाल कराने का षड्यंत्र रचा था। खुफिया एजेंसी भी सरकार की मंशा से पूरी तरह वाकिफ थीं। इसलिए उन्होंने कोई कड़ा कदम नहीं उठाया। जिलाध्यक्ष ने चेताया कि सरकार की हर नापाक साजिश को कामयाब नहीं होने देंगे। पहले से ज्यादा किसान आंदोलन में शांतिपूर्ण तरीके से हिस्सा लेंगे। कहा कि जब तक तीनों कानून वापस नहीं होंगे किसानों का आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने दिल्ली जाने वाले किसानों का हौसला बढ़ाया। साथ ही संकल्प लिया कि वे हर कुर्बानी देने को तैयार हैं। कहा कि अब तक जितने भी किसान शहीद हुए हैं उनकी कुर्बानी बेकार नहीं जाएगी।

इस अवसर पर राकेश शर्मा, सुभाष चंद शर्मा, राहत खान, गुलफाम खां, रामदास मोर्या, दरियाव सिंह, विनोद, हरपाल, रिजवान, ऋषि पाल, संजीव बालियान, अजीत सिंह, बलदेव सिंह, मोहित सिद्धू, नरसिंह आदि किसान शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें