DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › रामपुर › दुकानदारों को कोतवाली में बैठाने पर भड़का व्यापार मंडल
रामपुर

दुकानदारों को कोतवाली में बैठाने पर भड़का व्यापार मंडल

हिन्दुस्तान टीम,रामपुरPublished By: Newswrap
Sun, 01 Aug 2021 05:31 PM
दुकानदारों को कोतवाली में बैठाने पर भड़का व्यापार मंडल

साप्ताहिक कर्फ्यू के दौरान दुकानें खोलने पर पुलिस ने कई दुकानदारों को ले जाकर कोतवाली में बैठा लिया। पुलिस की इस कार्रवाई पर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल भड़क गया। उन्होंने इसे व्यापारियों का उत्पीड़न करार देते हुए नाराजगी जाहिर की। कहा इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

शनिवार और रविवार को साप्ताहिक कर्फ्यू घोषित है। अब कोरोना का संक्रमण सामान्य होने लगा है। लिहाजा, कुछ दुकानदार साप्ताहिक कर्फ्यू के दौरान दुकानें खोल लेते हैं। रविवार को पुलिस दुकान खोले बैठे कई दुकानदारों को कोतवाली ले गई। इस पर व्यापार मंडल नाराज हो गया। मंडल अध्यक्ष महेश गुप्ता ने कहा कि कोरोना संक्रमण सामान्य होने से सरकार छूट की तरफ चल दी है। व्यापारी अर्थ व्यवस्था की रीढ़ हैं। हर स्थान पर बाजार खुल रहा है। यहां तक कि शाहबाद को ही लिया जाए तो नगर को छोड़कर हर जगह बाजार खुल रहा है। लेकिन नगर में पुलिस उत्पीड़न कर रही है। उन्होंने चेतावनी दी कि यह बर्दाश्त से बाहर है। पुलिस ने अपना रवैया नहीं सुधारा तो व्यापारी आंदोलन को बाध्य होंगे।

----------

शनिवार और रविवार साप्ताहिक कर्फ्यू घोषित है। शाहबाद में दुकानदार ही एक-दूसरे की शिकायतें करते हैं। जो दुकानदार चालान नहीं कटवा रहे थे, उन्हें थाने ले जाना पड़ा। हम तो चाहते हैं आदेश आए और पूरा बाजार खुलने लगे।

-शिवचरन सिंह, कोतवाल शाहबाद

संबंधित खबरें