ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरजमानत को सेशन कोर्ट पहुंचा रेप का आरोपी सिपाही

जमानत को सेशन कोर्ट पहुंचा रेप का आरोपी सिपाही

दोस्त की पत्नी को धमका कर बलात्कार का आरोप थाना क्षेत्र के गांव से जुड़ा हुआ है। थाने के सिपाही अमित कुमार पर अपने ही दोस्त की पत्नी को डरा धमकाकर...

जमानत को सेशन कोर्ट पहुंचा रेप का आरोपी सिपाही
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 21 Oct 2020 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

दोस्त की पत्नी को डरा-धमका कर बलात्कार के आरोपी सिपाही जमानत के लिए सेशन कोर्ट पहुंच गया है। इस मामले की सुनवाई 31 अक्तूबर को होगी।

मामला पटवाई थाना क्षेत्र के गांव से जुड़ा हुआ है। थाने के सिपाही अमित कुमार पर अपने ही दोस्त की पत्नी को डरा धमकाकर बलात्कार करने का आरोप लगा है। बताया जाता है कि सिपाही और एक युवक के बीच दोस्ती थी। सिपाही का उसके घर आना-जाना था। इसी दौरान दोस्त की पत्नी पर नजर पड़ गई। सिपाही पर आरोप है कि उसने डरा-धमका कर दोस्त की पत्नी से बलात्कार किया। विरोध करने पर उसके पति को जेल भेजने की धमकी दी। सिपाही ने अश्लील वीडियो भी बना लिया, जिससे बाद में भी डरा-धमका कर बलात्कार करता रहा। मामले की जानकारी होने पर पति पत्नी को साथ पुलिस अधीक्षक से मिला था। एसपी के आदेश पर पुलिस ने सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट कर सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अमरोहा के मंडी धनौरा के फौलादपुर गांव निवासी सिपाही अमित कुमार की ओर से अब अपने अधिवक्ता के माध्यम से सेशन कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी लगाई है। इस मामले की सुनवाई 31 अक्तूबर को होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें