ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरइमामबाड़े से बाहर नहीं निकाले जाएंगे ताजिए

इमामबाड़े से बाहर नहीं निकाले जाएंगे ताजिए

10 मोहर्रम को ताजिए इमामबाड़े से बाहर नहीं निकाले जाएंगे। कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए सभी तरह के जुलूस पर भी पाबंदी...

इमामबाड़े से बाहर नहीं निकाले जाएंगे ताजिए
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरMon, 02 Aug 2021 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

10 मोहर्रम को ताजिए इमामबाड़े से बाहर नहीं निकाले जाएंगे। कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए सभी तरह के जुलूस पर भी पाबंदी रहेगी।

अजीमनगर थाने में 10 मोहर्रम को लेकर ताजिएदारो एवं धर्म गुरुओं की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए क्षेत्राधिकारी स्वार ने कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक त्योहार मनाने की अपील की। उन्होंने कहा 10 मोहर्रम को ताजिए इमामबाड़े से बाहर नहीं निकाले जाएंगे। जबकि ताजियों के जुलूस निकालने पर भी पूरी तरह से पाबंदी रहेगी। इस दौरान तहसीलदार सदर में सभी गणमान्य लोगों से आपसी मोहब्बत बनाए रखने की अपील की। थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार ने कहा कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए हम सबको बहुत ही सतर्क रहना है। आपसी दूरी के साथ मास्क लगाने का भी ख्याल रखना है। उन्होंने सभी धर्म गुरुओं से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की। इस मौके पर चौकी प्रभारी कमलेंद्र कुमार, चौकी प्रभारी श्रीकांत सत्यार्थी, एसआई विपिन कुमार, एसआई रंजीत सिंह, जमीन ठेकेदार, मोहम्मद हसन, प्रधान बाबूराम, अफरोज खान, भूरा प्रधान, प्रधान राजपाल सिंह, शाकिर अली, मुन्ने शाह, बहिद अली, सर्जन, जाहिद अली, मेहबूब, बाहिद अकील शाह आदि तमाम ताजिए दार मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें