ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरबिजली चोरी के मामले में अग्रिम जमानत को कोर्ट पहुंची तंजीन

बिजली चोरी के मामले में अग्रिम जमानत को कोर्ट पहुंची तंजीन

बिजली चोरी के मामले में नामजद सपा सांसद आजम खां की पत्नी एवं राज्यसभा सदस्य डा.तजीन फात्मा ने अग्रिम जमानत के लिए सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। सेशन कोर्ट में इस मामले की सुनवाई 16 सितंबर को...

बिजली चोरी के मामले में अग्रिम जमानत को कोर्ट पहुंची तंजीन
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSat, 14 Sep 2019 12:06 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली चोरी के मामले में नामजद सपा सांसद आजम खां की पत्नी एवं राज्यसभा सदस्य डा.तजीन फात्मा ने अग्रिम जमानत के लिए सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। सेशन कोर्ट में इस मामले की सुनवाई 16 सितंबर को होगी।

भाजपा नेता आकाश सक्सेना की शिकायत पर प्रशासन ने पिछले दिनों सपा सांसद आजम खां के हमसफर रिसॉर्ट पर छापेमारी की थी। छापेमारी के वक्त यहां पर चोरी से बिजली चलती हुई मिली थी,जिस पर बिजली विभाग ने बिजली कनेक्शन काटते हुए रिसॉर्ट में बिजली चोरी केमामलेमें सपा सांसद आजम खां की पत्नी एवं राज्यसभा सदस्य डा.तंजीन फात्मा केखिलाफ कोतवाली में बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था। बिजली विभाग ने इस मामले में उन पर 30 लाख रुपये का जुर्माना भी ठोंका था। इस मामले में उन्होंने अग्रिम जमानत के लिए सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। सेशन कोर्ट में डा.तंजीन फात्मा ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से अग्रिम जमानत के लिए प्रार्थना पत्र दिया है। सेशन कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के लिए 16 सितंबर की तारीख मुकर्रर की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें