ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरजल्द सलाखों से बाहर आ सकती हैं तजीन फात्मा

जल्द सलाखों से बाहर आ सकती हैं तजीन फात्मा

सपा नेता आजम खां की पत्नी एवं पूर्व शहर विधायक डा. तजीन फात्मा जल्द सलाखों से बाहर आ सकती हैं। जमानत पर उनकी रिहाई के लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू हो...

जल्द सलाखों से बाहर आ सकती हैं तजीन फात्मा
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरTue, 28 May 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

सपा नेता आजम खां की पत्नी एवं पूर्व शहर विधायक डा. तजीन फात्मा जल्द सलाखों से बाहर आ सकती हैं। जमानत पर उनकी रिहाई के लिए कानूनी प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। जिसके चलते सोमवार को एमपी-एमएलए मजिस्ट्रेट कोर्ट में आजम के अधिवक्ता की ओर से हाईकोर्ट से मिली जमानत के आदेश को दाखिल किया गया।
सपा के पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र के मामले में सपा नेता आजम खां, उनके बेटे अब्दुल्ला आजम और पत्नी डाक्टर तजीन फात्मा को एमपी-एमएलए मजिस्ट्रेट कोर्ट से सजा हुई थी। आजम खां इस मामले को हाईकोर्ट ले गए। बीती 24 मई को दो जन्मप्रमाण पत्र मामले में डॉ.तजीन फात्मा, आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी। सोमवार को डॉ. तजीन फात्मा के अधिवक्ता ने हाईकोर्ट के आदेश को यहां एमपी-एमएलएम मजिस्ट्रेट कोर्ट में दाखिल किया। उसके बाद जमानती भी भर दिए। जमानतियों के तज्दीक होने के बाद पूर्व सांसद मंगलवार या फिर बुधवार को जेल से बाहर आ सकती हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।