DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामपुर के चर्चित पायल हत्याकांड के आरोपी ताहिर और निसार भगोड़ा घोषित

पायल अपहरण एवं जघन्य हत्याकांड के आरोपी हिस्ट्रीशीटर ताहिर खां और उसके नौकर निसार को अदालत ने भगोड़ा घोषित कर दिया है। दोनो आरोपी पुलिस के हाथ नहीं आ रहे हैं। अब शहर में उनकी तलाश को मुनादी कराई जाएगी।

शहर के मुहल्ला दरख्त कैथ हमाम वाली गली निवासी शहनवाज की पुत्री पायल का रिश्ता मुहल्ला कुंडा निवासी ताहिर खां के पुत्र जहांगीर से हुआ था। तीन साल बाद जहांगीर ने अपना रिश्ता काशीपुर से कर लिया था और पायल से रिश्ता तोड़ दिया गया था, लेकिन पायल जहांगीर से ही शादी करना चाहती थी। पायल काशीपुर भी पहुंच गई थी और दूसरे रिश्ते का विरोध किया था। इससे चिढ़कर एक नवंबर को जहांगीर ने अपने साथी प्रभजीत सिंह उर्फ सागर, इमरोज और निसार की मदद से पायल का अपहरण कर लिया था।

कोसी नदी किनारे फार्म हाउस पर लेजाकर उसकी हत्या कर दी गई थी। शव के भी तीन टुकड़े कर दिए गए थे, जिसका शव 27 नवंबर को बरामद किया गया था। इस मामले में चार आरोपी जेल में हैं और दो फरार हैं। जहांगीर, प्रभजीत उर्फ सागर, इमरोज और दनिश जेल में हैं, जबकि निसार और जहांगीर का पिता तािहर फरार हैं। पुलिस तभी से इनकी तलाश कर रही है, लेकिन वे हाथ नहीं आ रहे हैं। पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर अदालत ने दोनो को भगोड़ा घोषित कर दिया है। शहर में उनकी तलाश के लिए मुनादी कराई जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Tahir and Nissar Fugitive declared accused of Rampur s famous Payal massacre