ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरनिजी अस्पताल कर्मियों समेत 285 में नहीं मिले कोरोना के लक्षण

निजी अस्पताल कर्मियों समेत 285 में नहीं मिले कोरोना के लक्षण

निजी अस्पतालों के कर्मचारियों समेत कुल 285 लोगों में कोरोना के लक्षण नहीं पाए गए हैं। इन सभी की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है। रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने भी राहत की सांस ली...

निजी अस्पताल कर्मियों समेत 285 में नहीं मिले कोरोना के लक्षण
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरThu, 18 Jun 2020 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

निजी अस्पतालों के कर्मचारियों समेत कुल 285 लोगों में कोरोना के लक्षण नहीं पाए गए हैं। इन सभी की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है। रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने भी राहत की सांस ली है।

कोरोना की जांच का काम तेज कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग जहां सरकारी अस्पतालों में लगे डाक्टरों व कर्मचारियों की कोरोना की जांच कर रहा है,वहीं अब निजी अस्पतालों में भी कर्मियों का कोरोना का टेस्ट किया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग ने 14 व 15 जून को शहर के कई निजी अस्पतालों के साथ ही अन्य स्थानों पर सैंपल लिए गए थे। इन सभी सैंपल को जांच के लिए लैब भेजा गया था,जिनकी जांच रिपोर्ट बृहस्पतिवार को मिल गई। स्वास्थ्य विभाग को मिली रिपोर्ट के मुताबिक सेवा अस्पताल, नारायण अस्पताल, वीपी अस्पताल के स्टाफ के कर्मचारियों की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है। इसके अलावा कई और इलाकों के लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. सुबोध कुमार शर्मा ने बताया कि कुल 285 लोगों में कोरोना के लक्षण नहीं मिले हैं,जिनकी रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें