ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुररामपुर में सपाइयों पर लटकी कार्रवाई की तलवार, सीओ सिटी ने शुरू की धरने की जांच

रामपुर में सपाइयों पर लटकी कार्रवाई की तलवार, सीओ सिटी ने शुरू की धरने की जांच

पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीना के आदेश पर सपाईयों के धरना-प्रदर्शन की जांच सीओ सिटी आशुतोष तिवारी ने शुरू कर दी है। पुलिस ने दो दिन पुलिस ने तहरीर का भी इंतजार किया, लेकिन तहरीर न मिलने पर जांच शुरू कर दी...

रामपुर में सपाइयों पर लटकी कार्रवाई की तलवार, सीओ सिटी ने शुरू की धरने की जांच
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरTue, 12 Mar 2019 11:54 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीना के आदेश पर सपाइयों के धरना-प्रदर्शन की जांच सीओ सिटी आशुतोष तिवारी ने शुरू कर दी है। पुलिस ने दो दिन पुलिस ने तहरीर का भी इंतजार किया, लेकिन तहरीर न मिलने पर जांच शुरू कर दी गई है।

जिलाधिकारी से कुछ दिन पहले मदरसा आलिया का भवन जौहर ट्रस्ट को दिए जाने की शिकायत की गई थी। इसमें कहा था कि यह भवन मदरसा आलिया और राजकीय ओरियंटल कालेज का था, लेकिन सपा सरकार में भवन गलत तरीके से जौहर ट्रस्ट को दे दिया गया था। इस पर डीएम ने सिटी मजिस्ट्रेट, एसडीएम सदर और तहसील की टीम को मौके पर भेजा था। अधिकारियों ने वहां जाकर नापतौल की थी, जिसकी जानकारी मिलने पर सपा कार्यकर्ता रात करीब दस बजे एकत्र हो गए थे। उन्होंने प्रशासनिक कार्रवाई का विरोध किया था। धरना-प्रदर्शन भी किया गया था।

सीओ सिटी आशुतोष तिवारी मौके पर पहुंचे थे, जिन्होंने सपाइयों से वार्ता कर धरना समाप्त कराया था। इस मामले में डीएम ने पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए थे। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के लिए दो दिन तहरीर का इंतजार किया। तहरीर न मिलने पर एसपी ने इसकी जांच शुरू कराई है। जांच सीओ सिटी को दी गई है, जिन्होंने जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें