DA Image
21 अप्रैल, 2021|10:42|IST

अगली स्टोरी

उस्मान ख्वाजा की बल्लेबाजी से स्वार जीता

default image

स्वार। हिन्दुस्तान संवाद

राजीव गांधी स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में इलेवन स्टार स्वार की टीम ने इमरता किंग क्लब को 81 रनों से हरा दिया। स्वार की टीम की ओर से उस्मान ख्वाजा ने आतिशी बल्लेबाजी कर 78 रन की शानदार पारी खेली। उन्हें मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया।

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी के जन्म दिवस पर क्षेत्र के रसूलपुर गांव में शुरू हुए टूर्नामेंट का उद्घाटन कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव संजय कपूर ने किया। इलेविन स्टार स्वार ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी की। सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने धमाकेदार पारी खेलते हुए 78 नाबाद रन बनाए। इसके अलावा जाबिर ने 75 और जुनैद ने 32 रनों के योगदान दिया जिसके चलते टीम ने 7 विकेट खोकर 217 रन बनाये।

जीत का लक्ष्य हासिल करने उतरी इमरता किंग की टीम लचर प्रदर्शन कर सकी। उसके बल्लेबाज जुनैद खान और नादिर की घातक गेंदबाजी का सामना नहीं कर सके और पूरी टीम सिर्फ 13 ओवर में 136 रन बनाकर आउट हो गई। इस तरह इलेवन स्टार 81 रन से जीत गई। जुनैद और नादिर ने 3-3 विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच उस्मान ख्वाजा को दिया गया। उन्हें टूर्नामेंट के आयोजक रईस मून ने इनाम से नवाजा। इस मौके पर टूर्नामेंट के आयोजक रईस अहमद मून, उस्मान मियां और साजिद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Swar won by batting Usman Khawaja