ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरस्टॉम्प की किल्लत, एसडीएम से मिले वकील

स्टॉम्प की किल्लत, एसडीएम से मिले वकील

उप कोषागार में स्टॉम्प और कोर्ट फीस टिकट आदि उपलब्ध नहीं हैं। इसके चलते वकीलों एवं वादकारियों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। समस्या के समाधान को वकीलों का प्रतिनिधि मंडल एसडीएम से मिला और...

स्टॉम्प की किल्लत, एसडीएम से मिले वकील
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरThu, 26 Dec 2019 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

उप कोषागार में स्टॉम्प और कोर्ट फीस टिकट आदि उपलब्ध नहीं हैं। इसके चलते वकीलों एवं वादकारियों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। समस्या के समाधान को वकीलों का प्रतिनिधि मंडल एसडीएम से मिला और उन्हें मांग पत्र सौंपा।वकीलों का कहना है कि बीते एक सप्ताह से स्वार स्थित उप कोषागार में स्टॉम्प और कोर्ट फीस टिकट आदि की किल्लत बनी हुई है।

उप कोषाधिकारी कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे रहे हैं जिसके कारण बैनामा आदि के लिए जरुरतमंद लोग जिला मुख्यालय से स्टॉम्प आदि खरीदन को मजबूर हैं। इस संबंध में जब उप कोषाधिकारी से संपर्क किया गया तो वह कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। स्टॉम्प आदि न मिलने से न्यायालयों में वाद फीस अदा नहीं हो पा रही। किसानों को बैनामा कराने में दिक्कत हो रही है। इस समस्या को लेकर तमाम वकील आज एसडीएम से मिले और उन्होंने स्टॉम्प कमी बताते हुए मांग पत्र दिया जिसमें समस्या का समाधान शीघ्र कराने की मांग की। मांग पत्र पर राशिद खां प्रथम एवं द्वितीय नौशाद आलम, मुमताज मियां, जुनैद मिर्जा, मोहम्मद आदिल, आसिफ अंसारी, फारुक अंसारी और रिजवान अहमद तुर्क आदि वकील रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें