ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरदो दिन के कर्फ्यू को लेकर बाजारों में उमड़ी भीड़, नियमों की उड़ी धज्जियां

दो दिन के कर्फ्यू को लेकर बाजारों में उमड़ी भीड़, नियमों की उड़ी धज्जियां

कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के चलते सरकार ने शुक्रवार की रात आठ बजे से सोमवार सुबह नौ बजे तक कर्फ्यू की घोषणा कर दी है। दो दिन बाजार बंद की घोषणा...

दो दिन के कर्फ्यू को लेकर बाजारों में उमड़ी भीड़, नियमों की उड़ी धज्जियां
हिन्दुस्तान टीम,संभलFri, 23 Apr 2021 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

चन्दौसी। हिन्दुस्तान संवाद

कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के चलते सरकार ने शुक्रवार की रात आठ बजे से सोमवार सुबह नौ बजे तक कर्फ्यू की घोषणा कर दी है। दो दिन बाजार बंद की घोषणा पर शुक्रवार को सुबह-शाम बाजारों में भारी भीड़ देखने को मिली। कई जगह नियमों की धज्जियां उड़ती दिखीं।

शुक्रवार को सुबह से ही बाजार खासा गुलजार हो गए। लोगों ने दो दिन बाजार बंद होने पर जम कर खरीदारी की। हालांकि दोपहर में धूप तेज होने पर बाजार खाली नजर आए। दिन ढलते ही सुबह से अधिक भीड़ उमड़ पड़ी। नगर के बड़ा बाजार, घंटाघर, पसरट्टा बाजार और फड़ियाई बाजार में खासा भीड़ भाड़ देखने को मिली। अधिकांश लोग मास्क तो लगाए थे लेकिन सोशल डिस्टेंस का पालन होते नहीं दिखा। पुलिस भी कहीं नजर नहीं आयी। बाजार बंदी के समय पुलिस बाजार बंद कराने के लिए बाजारों में उतरी।

-------------------

भंडारे में उड़ती रही नियमों की धज्जियां

चन्दौसी। नगर के बदायूं चुंगी स्थित एक मंदिर पर शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे भंडारे का आयोजन किया गया। भंडारे की सूचना पर महिलाओं, पुरुषों व बच्चों की भीड़ उमड़ पड़ी। हालांकि मंदिर का मुख्य गेट बंद कर दिया गया। जिससे कोई मंदिर में प्रवेश न कर सके। मुख्य गेट की खिड़की से प्रसाद वितरण किया जा रहा था। आलम ये था कि प्रसाद पाने के लिए मारा मारी मच गई। लोग एक दूसरे से कंधे से कंधा सटा कर प्रसाद ले रहे थे। खास बात ये कि किसी के भी चेहरे पर मास्क नहीं था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें