ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुररामपुर में नाइट कफ्र्यू के पालन को सड़क पर घूमे एसपी

रामपुर में नाइट कफ्र्यू के पालन को सड़क पर घूमे एसपी

रामपुर जनपद में मंगलवार की रात से नाइट कफ्र्यू लागू कर पुलिस अधिकारी सड़कों पर आ गए। पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने खुद इसकी कमान...

रामपुर में नाइट कफ्र्यू के पालन को सड़क पर घूमे एसपी
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 21 Apr 2021 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर जनपद में मंगलवार की रात से नाइट कफ्र्यू लागू कर पुलिस अधिकारी सड़कों पर आ गए। पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने खुद इसकी कमान संभाली। एसपी दलबल के साथ देर रात तक सड़कों पर रहे और बेवजह घूमने वालों को जमकर हड़काया। कई वाहनों के चालान भी किए गए।

कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए शासन ने नाइट कफ्र्यू लागू कर दिया है। जनपद में भी मंगलवार की शाम आठ बजे से इसका पालन शुरू करा दिया गया। आठ बजते ही पुलिस एक्शन में आ गई। थाना प्रभारियों ने अपने-अपने क्षेत्रों में भ्रमण शुरू कर दिया। बाजार बंद कराए गए और लोगों को घर जाने की हिदायत दी गई। पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम भारी पुलिस बल के साथ सड़क पर आ गए। उन्होंने वाहन चेकिंग शुरू कराई। इस दौरान कई वाहन चालक शराब के नशे में पाए गए, जिन पर कार्रवाई की गई। कुछ वाहनों को सीज भी किया गया। चालान भी काटे गए। मास्क न लगाने पर भी चालान काटकर जुर्माना वसूला गया। देर रात तक एसपी सड़क पर रहे और तफ्तरी में घूमते मिले लोगों पर कार्रवाई की गई। पुलिस ने सख्ती कर नाइट कफ्र्यू का संदेश दिया गया। दुकानदारों को हिदायत दी गई कि हर रोज आठ बजे से पहले ही दुकान-प्रतिष्ठान बंद कर दिए जाएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें