ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरएसपी ने मास्क न लगाने पर दरोगा पर डाला जुर्माना

एसपी ने मास्क न लगाने पर दरोगा पर डाला जुर्माना

मास्क न लगाने पर दरोगाजी ही पुलिस के चेकिंग चक्रव्यूह में फंस गए। पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम वाहन और मास्क की चेकिंग करा रहे थे, जहां दरोगाजी भी पहुंच गए। एसपी ने बिना मास्क लगाए बाइक पर घूमने में...

एसपी ने मास्क न लगाने पर दरोगा पर डाला जुर्माना
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरMon, 08 Jun 2020 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

मास्क न लगाने पर दरोगाजी ही पुलिस के चेकिंग चक्रव्यूह में फंस गए। पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम वाहन और मास्क की चेकिंग करा रहे थे, जहां दरोगाजी भी पहुंच गए। एसपी ने बिना मास्क लगाए बाइक पर घूमने में दरोगाजी को भी रुकवा लिया और जुर्माना लगा दिया गया। सड़क पर जुर्मान भरते हुए दरोगाजी शर्म से पानी-पानी हो गए।

पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम के नेतृत्व में समस्त थाना क्षेत्रों में संदिग्ध वाहन, व्यक्तियों व अवैध शस्त्रों की सघन चेकिंग की गई। थाना सिविल लाइन क्षेत्रान्तर्गत व्यस्त चौराहों व बैंकों के आप-पास आने-जाने वाले संदिग्ध वाहनों व व्यक्तियों की चैकिंग की गई। कोविड-19 की रोकथाम हेतु मास्क न लगाने वाले व्यक्तियों से जुर्माना भी वसूला गया। शहर कोतवाली की चौकी कुंडा के प्रभारी राजेश कौशिक भी बाइक से गुजर रहे थे, जिन्होंने मास्क नहीं लगाया था। एसपी ने उन्हें रुकवा लिया और 100 रुपये का जुर्माना लगा दिया गया। इस दौरान क्षेत्राधिकारी नगर विद्या किशोर शर्मा, प्रभारी निरीक्षक थाना सिविल लाइन विजेन्द्र सिंह, यातायात उपनिरीक्षक सुमित कुमार, चौकी प्रभारी सिविल लाइन हेमराज भारी फोर्स के साथ मौजूद रहकर चैकिंग कराई गई। भारी पुलिस बल को देख वाहन चालकों में खलबली मच गई। इसी दौरान एक लग्जरी कार आई, जिसे पुलिस कर्मियों ने राधा चौराहे के पास रुकने का इशारा किया, लेकिन युवकों ने कार को दौड़ा दिया। एसपी ने पुलिस कर्मियों को कार के पीछे दौड़ा कार को पकड़वा लिया। कार को वापस लाया गया और सीज कर दिया गया। कार सवार युवक मास्क नहीं लगाए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें