ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरशीशगढ़ के दो फेरी वालो से मारपीट कर छह हजार लूटे

शीशगढ़ के दो फेरी वालो से मारपीट कर छह हजार लूटे

घायलों ने मामले की तहरीर पुलिस को सौंपीवाई की मांग की। शनिवार की दोपहर शीशगढ़ कस्बा निवासी तौहीद अली और मोनिस अली स्थानीय कोतवाली क्षेत्र में कबाड़ की...

शीशगढ़ के दो फेरी वालो से मारपीट कर छह हजार लूटे
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSun, 01 Nov 2020 03:06 AM
ऐप पर पढ़ें

शीशगढ़ कस्बे से बिलासपुर कबाड़ की फेरी करने आए दो व्यक्तियों के साथ मारपीट कर चाकू के बल पर उनसे छह हजार की लूट का मामला प्रकाश में आया है। कोतवाली पहुंचे घायलों ने मामले की तहरीर पुलिस को कार्रवाई की मांग की।

शनिवार की दोपहर शीशगढ़ कस्बा निवासी तौहीद अली और मोनिस अली स्थानीय कोतवाली क्षेत्र में कबाड़ की फेरी करने आए थे। वह शाम के समय कोतवाली क्षेत्र के देवीपुरा गांव में फेरी करने गए थे। इसी बीच गांव जाते समय रास्ते में उन्हें कुछ व्यक्तियों ने रोक लिया और चाकू के बल पर लूटपाट का प्रयास करने लगे। छीना झपटी के दौरान दोनो के कपड़े फट गए तथा दोनों के साथ मारपीट कर उनसे छह हजार की लूट कर आरोपी मौके से फरार हो गए। देर शाम जैसे-तैसे कर पीड़ित कोतवाली पहुंच गए और मामले की तहरीर पुलिस को देकर घटना से अवगत कराया। लूट की घटना से एकाएक पुलिस में हड़कंप मच गया तथा आनन-फानन में पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नही किया था। इस पर कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक कृष्णपाल सिंह ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया था। लूट जैसी कोई घटना नही हुई है। एक शराबी से उनका विवाद हो गया था। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें