ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुररामपुर में अदालत आई महिला को शौहर ने दिया तीन तलाक

रामपुर में अदालत आई महिला को शौहर ने दिया तीन तलाक

दहेज उत्पीड़न के मामले में अदालत में बयान दर्ज कराने आई महिला को पति ने परिसर में तीन तलाक दे दिया और भाग गया। महिला बदहवास हो गई, जिसे उसके भाई ने...

रामपुर में अदालत आई महिला को शौहर ने दिया तीन तलाक
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSat, 23 Jan 2021 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर। निज संवाददाता

दहेज उत्पीड़न के मामले में अदालत में बयान दर्ज कराने आई महिला को पति ने परिसर में तीन तलाक दे दिया और भाग गया। महिला बदहवास हो गई, जिसे उसके भाई ने संभाला। महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराने को सिविल लाइंस कोतवाली में तहरीर दी है। महिला पर मुकदमा वापसी का दबाव बनाया जा रहा था।

अजीमनगर थाना क्षेत्र के गांव रतनपुरा शुमाली निवासी शयरुल की शादी टांडा थाना क्षेत्र के गांव नगलिया में अनीस से हुई थी। शादी के बाद कुछ रोज तक ससुराल वालों से संबंध बेहतर रहे, लेकिन बाद में उससे और देहज की मांग की जाने लगी। बार-बार युवती से दहेज की मांग की गई। दहेज न मिलने पर उसकी उत्पीड़न शुरू कर दिया गया। अक्सर उसके साथ मारपीट की जाती रही। दहेज लाने के लिए परिवार ने तंग कर दिया। इस पर युवती ने पति और ससुराल के अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। इसी केस में वह अदालत आई थी, जहां उसे बयान दर्ज कराना थे। इसी दौरान वह भाई के साथ होटल पर चाय पीने जा रही थी। तभी उसका पति मिल गया। उसके साथ और भी कई लोग थे, जिसने धमकाया और तीन तलाक देकर खिसक गया। इससे महिला बदहवाश हो गई, जिसे भाई ने संभाला। बाद में वह सिविल लाइंस कोतवाली पहुंची और पति एवं उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी है। हालांकि पुलिस ने अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं की है, लेकिन मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें