ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरअपहरण और दुष्कर्म में एक को सात साल की सजा

अपहरण और दुष्कर्म में एक को सात साल की सजा

घटना टांडा थाना क्षेत्र के गांव मेवला कला की है। वर्ष 2013 में 26 मार्च को एक व्यक्ति के घर में तीन लोग घुस गए थे। वे हथियारों के बल पर युवती को उठाकर ले गए थे। इस मामले में एक महिला ने बेटी के अपहरण...

अपहरण और दुष्कर्म में एक को सात साल की सजा
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSat, 18 Nov 2017 11:24 PM
ऐप पर पढ़ें

घटना टांडा थाना क्षेत्र के गांव मेवला कला की है। वर्ष 2013 में 26 मार्च को एक व्यक्ति के घर में तीन लोग घुस गए थे। वे हथियारों के बल पर युवती को उठाकर ले गए थे। इस मामले में एक महिला ने बेटी के अपहरण की रिपोर्ट यूसुफ अली, अकबर अली और शहीद के खिलाफ दर्ज कराई थी। पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया था और अदालत में बयान कराए थे। युवती नग्न अवस्था में बरामद की गई थी। युवती ने कहा था कि उसे नशा देकर बेहोश कर दिया गया था। पुलिस मामले की विवेचना कर आरोप पत्र दाखिल किया था। अदालत ने इस मामले में अन्य आरोपियों को बरी कर यूसुफ अली को अपहरण और दुष्कर्म में सात साल की सजा सुनाई है और दो हजार का जुर्माना डाला है।

बेसिक शिक्षा की खेलकूद प्रतियोगिता 12 से

रामपुर। बेसिक शिक्षा विभाग की जनपदीय खेलकूद एवं शैक्षिक प्रतियोगिता 12 और 13 दिसंबर को कराई जाएगी। जिला बेसिक शिक्षाधिकारी सर्वदानंद ने बताया कि पहले यह प्रतियोगिता 14 और 15 दिसंबर को कराई जाना थी, लेकिन अब 12 और 13 को कराई जाएगी। कार्यक्रम का आयोजन शहीदे आजम स्पोर्ट स्टेडियम में कराया जाएगा। बीएसए ने खंड शिक्षाधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे ब्लाक स्तर पर विजयी रहे खिलाड़ियों को प्रतिभाग कराएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें