Seven person injured in road accident - ट्रेक्टर ट्राली से पिकअप टकराई दर्जनों घायल, सात गंभीर DA Image
23 नवंबर, 2019|6:44|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रेक्टर ट्राली से पिकअप टकराई दर्जनों घायल, सात गंभीर

default image

ट्रैक्टर ट्राली से पिकअप टकरा गई। हादसे में पिकअप सवार 15 लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया। सात गंभीर घायलों को चिकित्सक ने रामपुर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पीड़ित ने पिकअप के चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मुरादाबाद के थाना मूंढापांडे क्षेत्र के गांव ककरघटा निवासी अमृत सिंह अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ अपनी बहन प्रवेश गांव चकमेबला थाना भगतपुर मुरादाबाद से दाह संस्कार करके अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ पिकअप से अपने गांव की ओर आ रहे थे। जैसे ही पिकअप में बैठी लगभग बीस महिला व पुरुष से भरी गाड़ी मुरादाबाद मार्ग पर पंजाब नेशनल बैंक व भारतीय स्टेट बैंक के पास पहुंची तो, मुरादाबाद दिशा की ओर से टांडा को आ रहे लिप्टिस से भरे ट्रैक्टर ट्राली की पिकअप से सामने की टक्कर हो गई, दोनों वाहनों में तेज धमाके के साथ टक्कर लग जाने से पिकअप की बॉडी घूमकर पलटकर जमीन पर गिर गई।

गाड़ी में बैठी लगभग 15 से अधिक महिलाओ में चीख पुकार मच गई। लोगों और दुकानदारों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जिसमें सात में गांव ककरघटा निवासी लकी 5 वर्ष, इंद्रा 25 वर्ष, प्रियंका, शीतल, भगवान देई, लोंग श्री, रामवती, सोमती घायल हो गए। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार देकर जिला मुख्यालय रेफर कर दिया। अस्पताल में चीख पुकार मचती रहीं।

उधर, सूचना मिलने पुलिस ने पिकअप चालक जनपद अमरोहा के मोहल्ला शीतला सराय आदमपुर निवासी कन्हैया लाल को पकड़ लिया। जबकि ट्रैक्टर का चालक ट्रैक्टर को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली व पिकअप को अपने कब्जे में कर लिया है। गांव ककरघटा निवासी अमृता सिंह ने पिकअप के चालक कन्हैया लाल व एक अन्य अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। जानकारी से पता चला कि पिकअप का चालक शराब के नशे में वाहन चला रहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Seven person injured in road accident