ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरपालिकाध्यक्ष ने अपनी निगरानी में कराया दवाई का छिड़काव

पालिकाध्यक्ष ने अपनी निगरानी में कराया दवाई का छिड़काव

रामपुर। हिन्दुस्तान संवाद मौसमी बुखार से बचाव के लिए पालिकाध्यक्ष फातिमा जबीं ने अपनी निगरानी में पालिकाकर्मियों से नालियों में एंटी लारवा का छिड़काव...

पालिकाध्यक्ष ने अपनी निगरानी में कराया दवाई का छिड़काव
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरTue, 18 Sep 2018 01:07 AM
ऐप पर पढ़ें

मौसमी बुखार से बचाव के लिए पालिकाध्यक्ष फातिमा जबीं ने अपनी निगरानी में पालिकाकर्मियों से नालियों में एंटी लारवा का छिड़काव कराया। पालिकाध्यक्ष ने कहा कि विशेष सफाई अभियान को प्रभावी ढंग से चलावाया जाए। कहा कि जहां लोग संक्रामक रोगों से पीड़ित हैं वहां चिकित्सा शिविर लगवाए जाएंगे।

शहर में संक्रामक रोगों को पनपने से रोकने को पालिकाध्यक्ष ने सोमवार को नालियों एवं नालों पर अपनी निगरानी में एंटी लारवा का छिड़काव कराया। शहर में घूमने के बाद पालिकाध्यक्ष ने बताया कि उन मोहल्लों को चिंहित कर लिया है। जहां लोग संक्रामक रोगों से प्रभावित हैं। कहा कि सीएमओ डा. सुबोध कुमार शर्मा से संपर्क कर ऐसे मोहल्लों में चिकित्सा शिविर लगवाए जाएंगे। उन्होंने पालिका अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि शहर में र्फांगग कराई जाए। पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर अहमद खां ने कहा कि बरसात लगभग निपट चुकी है शहर में विशेष सफाई अभियान चलवाया जाएगा। दवाई छिड़काव के दौरान सफाई निरीक्षक सुरजीत सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें