DA Image
28 सितम्बर, 2020|10:17|IST

अगली स्टोरी

रामपुर के दो महाविद्यालयों में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ रुहेलखंड विश्वविद्यालय की परीक्षाएं शुरू

रामपुर के दो महाविद्यालयों में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ रुहेलखंड विश्वविद्यालय की परीक्षाएं शुरू

1 / 2कोरोना संक्रमण के कारण स्थगित की गई रोहिलखंड विश्वविद्यालय की फाइनल ईयर की परीक्षाएं सोशल डिस्टेंसिंग के बीच शुरू हो गई। राजकीय रजा डिग्री कॉलेज और राजकीय महिला डिग्री कॉलेज में पहली पारी में करीब...

रामपुर के दो महाविद्यालयों में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ रुहेलखंड विश्वविद्यालय की परीक्षाएं शुरू

2 / 2कोरोना संक्रमण के कारण स्थगित की गई रोहिलखंड विश्वविद्यालय की फाइनल ईयर की परीक्षाएं सोशल डिस्टेंसिंग के बीच शुरू हो गई। राजकीय रजा डिग्री कॉलेज और राजकीय महिला डिग्री कॉलेज में पहली पारी में करीब...

PreviousNext

कोरोना संक्रमण के कारण स्थगित की गई रोहिलखंड विश्वविद्यालय की फाइनल ईयर की परीक्षाएं सोशल डिस्टेंसिंग के बीच शुरू हो गई। राजकीय रजा डिग्री कॉलेज और राजकीय महिला डिग्री कॉलेज में पहली पारी में करीब डेढ़ हजार परीक्षार्थी सम्मिलित हुए।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा बिना परीक्षा की डिग्री ने देने के आदेश के बाद विश्वविद्यालय की ओर से एक से 30 सितंबर तक परीक्षाएं कराने का निर्णय लिया गया। जिसके मद्देनजर दोनों महाविद्यालय में परीक्षा की तैयारी दो दिन पहले शुरू हो गई थी। दोनों परीक्षा केंद्रों को दो दिन से सेनिटाइज किया जा रहा था। मंगलवार को सुबह सात बजे प्रथम पाली की परीक्षा शुरू हुई। परीक्षा शुरू होने से पहले दोनों महाविद्यालयों में परीक्षार्थियों को थर्मल स्कैनिंग करने के बाद परीक्षा कक्ष में प्रवेश दिया गया।

परीक्षा केंद्र में जाने से पहले परीक्षार्थियों की सघन तलाशी ली गई। सभी परीक्षार्थियों को मास्क लगाए बगैर परीक्षा कक्ष में प्रवेश नहीं करने दिया गया। राजकीय रजा डिग्री कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ पीके वार्ष्णेय ने बताया कि परीक्षा निर्धारित समय पर शुरू कर दी गई है। दोनों परीक्षा केंद्रों पर पहली पाली की परीक्षा के दौरान करीब डेढ़ हजार परीक्षार्थी परीक्षा में सम्मिलित हुए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ruhelkhand University examinations start with social distancing in two colleges in Rampur