ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरनिजी डाक्टर समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

निजी डाक्टर समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

बुधवार की रात गलत इंजेक्शन लगने से हुई युवक की मौत का मामलाकुमारी की ओर से डाक्टर उसके पिता, चाचा सहित चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। तवाली...

निजी डाक्टर समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरFri, 06 Nov 2020 11:46 PM
ऐप पर पढ़ें

निजी चिकित्सक के इंजेक्शन से मौत के मामले में मृतक की पत्नी पूजा कुमारी की ओर से डाक्टर उसके पिता, चाचा सहित चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

तवाली क्षेत्र के गांव तारका मंझरा निवासी पूजा कुमारी ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि रामपुर मॉर्ग स्थित चौकी भट्टा के पास निवासी डाक्टर जावेद अपने घर पर मेडिकल क्लिनिक चलाता है। उसके पति उमेश कुमार से डाक्टर जावेद की मित्रता थी। मित्रता होने के नाते डाक्टर ने अपनी बहन की शादी के लिए माह अप्रैल में एक लाख रुपये उधार लिए थे, जो अक्टूबर माह में देने का वादा किया था। उसकी ननद की शादी करीब आने पर पति उमेश कुमार द्वारा डाक्टर से उधार दिए एक माह से लगातार मांगे जा रहे थे। डाक्टर ने पैसे देने आश्वासन देकर पति को अपने घर पर बुधवार की शाम पांच बजे बुला लिया। दोनों पति पत्नी डाक्टर के घर पहुंच गए। वहां पर पहले से ही डाक्टर जावेद के पिता शाकिर व चाचा साबिर, ताहिर मौजूद थे। डाक्टर के घर उमेश कुमार ने पैसे वापस करने को कहा तो, तो सबने मिलकर जमकर बहस की ओर जाति सूचक शब्दो का प्रयोग किया ओर गाली ग़लोंच की तथा उधार दिए पैसे देने से इनकार कर दिया। पैसे न मिलने पर दोनों पति पत्नी अपने घर के लिए जैसे ही उठे ओर पैसे न देने पर पुलिस से शिकायत करने की धमकी दी तो, डाक्टर ने दोस्ती का वास्ता देकर दुकान पर बैठा लिया। चाय पिलाकर माहौल ठीक होने पर डाक्टर ने एक इंजेक्शन मेज की दराज से निकालते हुए कहा कि उमेश कुमार आप जो अपने कंधे ओर बाये हाथ मे दर्द बता रहे थे। उसके लिए बाहर से इंजेक्शन मंगा लिया गया है। इसे लग जाने से आराम मिलेगा। यह कहते हुए आराम का भरोसा देते हुए डाक्टर ने उमेश कुमार के दाहिने हाथ की नस में इंजेक्शन लगा दिया। इंजेक्शन लग जाने के दस मिनट उपरांत ही वह बेहोश हो गया। तथा मुह से झाग आने लगे। इस पर उमेश की पत्नी घबरा गई। वह पति को अस्पताल ले जाने की जिद करने लगी, लेकिन डाक्टर ने सहीं करने का आश्वासन देकर आधा घंटे रोक लिया। आधा घण्टे बीतने के बाद उसकी इनस ठंडी पड़ गई। इससे महिला को यह अंदाजा हो गया कि उसके पति को पैसे के लेनदेन व विवाद को लेकर गलत इंजेक्शन लगाया गया है। जिससे उसके पति की मृत्यु हो गई है। बाद में तीनों ने मिलकर गाली गलौच की ओर कार्रवाई करने पर धमकाया गया। पीड़ित महिला ने अपने पति के पोस्टमार्टम होने व अंतिम संस्कार होने के बाद गांव चौकी बाला भट्टा निवासी झोला छाप डाक्टर जावेद व शाकिर, साबिर, ताहिर सहित चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें