ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरराहत: तबलीगी जलसे में शामिल पांच और की रिपोर्ट निगेटिव

राहत: तबलीगी जलसे में शामिल पांच और की रिपोर्ट निगेटिव

जमातियों समेत बीस लोगों की ब्लड रिपोर्ट प्रशासन को और प्राप्त हुई है। यह भी राहत भरी है, सभी के सैंपल नेगेटिव आए हैं। जिसके बाद अफसरों ने राहत की सांस ली है। हालांकि अभी 19 रिपोर्ट का स्वास्थ्य विभाग...

राहत: तबलीगी जलसे में शामिल पांच  और की रिपोर्ट निगेटिव
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSun, 05 Apr 2020 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

जमातियों समेत बीस लोगों की ब्लड रिपोर्ट प्रशासन को और प्राप्त हुई है। यह भी राहत भरी है, सभी के सैंपल नेगेटिव आए हैं। जिसके बाद अफसरों ने राहत की सांस ली है। हालांकि अभी 19 रिपोर्ट का स्वास्थ्य विभाग को इंतजार है। उम्मीद जताई जा रही है कि शेष रिपोर्ट भी कल तक रामपुर पहुंच जाएंगी।

दिल्ली में तबलीगी जलसे का आयोजन किया गया था,जिसमें बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए थे। इस जलसे में शामिल तमाम लोगों में कोरोना वायरस के लक्षण होने की बात सामने आई थी। इस जलसे में शामिल होने वाले यूपी के तमाम जिलों से पहुंचे लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण कराने के आदेश दिए हैं। रामपुर में भी कई लोग इन जमातियों के संपर्क में आए। अब प्रशासन के आदेश पर स्वास्थ्य विभाग और पुलिस ऐसे लोगों की तलाश में जुटी है। पिछले चौबीस घंटे में रामपुर में तमाम लोगों की पहचान की गई थी,जिनको आशंकित मानते हुए उन्हें जिला अस्पताल के आइसलोशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है। इनके सैंपल लिए गए हैं। इस बीच शहर और अन्य क्षेत्रों में मिले आशंकितों के सैंपल की भी जांच रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग को मिल गई है। मुख्य चिकित्साधिकारी डा.सुबोध कुमार शर्मा ने बताया कि फिलहाल बीस और लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इससे पहले गत दिवस 11 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। उनके मुताबिक सैफनी टांडा व शहर क्षेत्र के 19 लोगों की जांच रिपोर्ट अब भेजी गई है, जिनका इंतजार किया जा रहा है। निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद राहत की सांस ली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें