ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरनिर्जला एकादशी पर रामायण के पाठ का आयोजन

निर्जला एकादशी पर रामायण के पाठ का आयोजन

मंगलवार को निर्जला एकादशी के उपलक्ष पर नगर स्थित श्री माता पीतांबरा देवी मंदिर में रामायण का आयोजन किया गया। जिसमें श्रद्धालुओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा...

निर्जला एकादशी पर रामायण के पाठ का आयोजन
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरTue, 22 Jun 2021 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को निर्जला एकादशी के उपलक्ष पर नगर स्थित श्री माता पीतांबरा देवी मंदिर में रामायण का आयोजन किया गया। जिसमें श्रद्धालुओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

नगर के मोहल्ला साहूकारा में श्री माता पीतांबरा देवी मंदिर में निर्जला एकादशी के उपलक्ष में रामायण के पाठ का आयोजन किया गया। मंदिर के पुजारी पंडित अयोध्या प्रसाद पाठक ने बताया कि सोमवार को पाठ का आयोजन किया गया था। जोकि मंगलवार को समाप्त कर दिया गया है। इस दौरान हवन-पूजन का आयोजन किया गया, जिसमें श्रद्धालुओं ने आहुतियां दी। आरती के पश्चात प्रसाद वितरण किया गया। साथ ही मंदिर परिसर में भंडारे का आयोजन किया गया। श्रद्धालुओं ने बढ़-चढ़कर प्रसाद ग्रहण किया। कार्यक्रम के दौरान मंदिर परिसर को भव्य रूप से सजाया गया था। इस मौके पर रामचंद्र पाठक, राममूर्ति पाठक, राजेश यादव, किशन पाठक, विशाल मिश्रा, पवन पाठक, अनंतराम पाठक, कल्याण सिंह यादव, प्रेम सिंह यादव, मनोज यादव, विनोद अग्रवाल, रामकुमार यादव, सपन अग्रवाल, महेश यादव, निरंजन यादव, गौरव यादव सहित आदि लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें