ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरराशन नहीं मिलने पर भड़के ग्रामीण

राशन नहीं मिलने पर भड़के ग्रामीण

टांडा तहसील क्षेत्र के ग्राम कलैया नंगला के बड़ी संख्या में ग्र्रामीणों ने राशन विक्रेता के खिलाफ प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का आरोप था कि गरीबों के लिए सरकार से आने वाला राशन उचित दर विक्रेता द्वारा...

राशन नहीं मिलने पर भड़के ग्रामीण
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरFri, 15 Dec 2017 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

टांडा तहसील क्षेत्र के ग्राम कलैया नंगला के बड़ी संख्या में ग्र्रामीणों ने राशन विक्रेता के खिलाफ प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का आरोप था कि गरीबों के लिए सरकार से आने वाला राशन उचित दर विक्रेता द्वारा वितरण नहीं किया जा रहा है।

ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन देने के दौरान आरोप लगाया कि एक वर्ष से गरीब लोगों को राशन नहीं दिया जा रहा। सरकार द्वारा चलाई जा रहीं गरीबों के लिए योजना का उन्हें कतई लाभ नहीं मिल पा रहा। गरीब वर्ग के लोग राशन मिलने से परेशान है। राशन विक्रेता पर भूमाफिया होने आरोप लगाया और राशन लेने जाती गरीब महिलाओं को गाली गलौच करता है। इससे ग्रामीणों में भय बना हुआ है। ग्रामीणों ने ऐसे दबंग राशन विक्रेता के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग की है। वहीं उपजिलाधिकारी ने जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन ग्रामीणों को दिया है। प्रदर्शन करने वालों में विनोद कुमार, अमित कुमार, लल्लूराम, शाकिर अली, इमाम शाह, अजीज सिंह, नरेश कुमार, नौवत कुमार, मुहम्मद रफी सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें