DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामपुर पहुंचे व्यय प्रेक्षक, अफसरों के संग की माथापच्ची

रामपुर पहुंचे व्यय प्रेक्षक, अफसरों के संग की माथापच्ची

चुनाव आयोग की ओर से प्रत्याशियों के खर्चे पर नजर रखने को व्यय प्रेक्षक बी इलान्गोवन रामपुर पहुंच गए हैं। उन्होंने रामपुर आने के बाद तुंरत अफसरों के साथ बैठक की। साथ ही प्रत्याशियों के आय-व्यय पर नजर रखने को कहा।

चुनाव आयोग ने चेन्नई से आईएएस अधिकारी बी इलान्गोवन को व्यय प्रेक्षक तैनात किया गया है।

तैनाती का आदेश मिलने के बाद बृहस्पतिवार की सुबह वह रामपुर पहुंच गए,जहां उन्होंने पहले डीएम आन्जनेय कुमार सिंह समेत अन्य अफसरों से मुलाकात की और फिर इसके बाद विकास भवन के सभागार में अफसरों के साथ बैठक भी की। व्यय प्रेक्षक ने सभी अधिकारियों से पदनाम एवं मतदान प्र्त्रिरया में उनकी भूमिका के बारे में जानकारी ली।

अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राम भरत तिवारी एवं वरिष्ठ कोषाधिकारी लक्ष्मीकान्त ने व्यवस्था एवं तैयारियों के बारे में बताया तथा प्रभारी निर्वाचन सुरक्षा व्यवस्था राहुल कुमार ने पुलिस बल की तैनाती एवं जनपद में सुरक्षा व्यवस्था के बारे की गई तैयारियों से अवगत कराया। प्रेक्षक ने कहा कि विश्व के सबसे बड़े लोकता्त्रिरक व्यवस्था वाले देश में मतदान के इस महापर्व में अपनी जिम्मेदारियों को गम्भीरता से निभाएं। निर्वाचन आयोग के सभी निर्देशों का गम्भीरता से अनुपालन होना चाहिए उड़न दस्ता टीम, निगरानी टीम आदि के सम्बन्धित अधिकारियों से भ्रमण के दौरान की जाने वाली कार्यवाही के बारे में भी पूछा। इसके पश्चात प्रेक्षक विकास भवन सभागार में आयोजित वीडियो निगरानी टीम, वीडियो अवलोकन टीम, उड़नदस्ता टीम, स्थायी निगरानी टीम एवं लेखा टीम के प्रशिक्षण कार्यक्त्रम में भी शामिल हुए तथा टीम के सदस्यों को चुनाव आयोग के निर्देशों एवं विभिन्न कार्यवाहियों के बारे में जानकारी प्रदान की। इस अवसर समस्त उप जिलाधिकारी एवं अन्य सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rampur come envilator