ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुररेडिको ने मंडल को मुफ्त मुहैया कराया सेनिटाइजर

रेडिको ने मंडल को मुफ्त मुहैया कराया सेनिटाइजर

कोरोना से बचाव के लिए रेडिको खेतान की ओर से रामपुर, मुरादाबाद, संभल और अमरोहा जनपदो में वहां के जिलाधिकारियों को भारी मात्रा में सेनिटाइजर मुफ्त दिया है। ताकि, उसका ऐसे वक्त में सदुपयोग हो...

रेडिको ने मंडल को मुफ्त मुहैया कराया सेनिटाइजर
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरThu, 02 Apr 2020 10:59 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना से बचाव के लिए रेडिको खेतान की ओर से रामपुर, मुरादाबाद, संभल और अमरोहा जनपदो में वहां के जिलाधिकारियों को भारी मात्रा में सेनिटाइजर मुफ्त दिया है। ताकि, उसका ऐसे वक्त में सदुपयोग हो सके।

रेडिको के डायरेक्टर आपरेशन केपी सिंह ने बताया कि उन्होंने डीएम बरेली से भी पेशकश की है, यदि उन्हें जरूरत है तो रेडिको उन्हें भी सेनिटाइजर उपलब्ध करा देगा। उन्होंने बताया कि रेडिको की डेवलेपमेंट टीम ने डब्ल्यूएचओ के मानकों के अनुरूप 80 प्रतिशत अल्कोहल तीव्रता वाला हैण्ड सेनिटाइज़र बनाया है। कहा कि जिस प्रकार रामपुर जिला प्रशासन कोरोना संक्रमण को रोकने हेतु संघर्षरत है, रेडिको खेतान भी जिला प्रशासन के साथ इस कार्य में अपना कर्तव्य निर्वहन कर रहा है। संक्रमण की रोकथाम में एक महत्वपूर्ण तत्व हैण्ड सैनिटाइज़र है जिसकी उपलब्धता बाजार में बहुत कम है। इसीलिए हमने बहुत शीघ्र निर्णय लेकर लिक्विड हैण्ड सेनिटाइज़र के निर्माण को पूर्ण किया। बढ़ती मांग को देखते हुए इसका व्यवसायिक निर्माण भी आरम्भ कर दिया है जिसमें 90 एम एल एवं 200 एम एल की बोतलों में उत्पादन एवं बिक्री आरम्भ हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें