DA Image
22 सितम्बर, 2020|9:11|IST

अगली स्टोरी

रामपुर में गांधी समाधि पर सपा समर्थक महिलाओं का प्रदर्शन

रामपुर में गांधी समाधि पर सपा समर्थक महिलाओं का प्रदर्शन

समाजवादी पार्टी महिला सभा ने गुरुवार को गांधी समाधि पर पुलिस-प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। सपा समर्थक महिलाओं का आरोप था कि पुलिस और प्रशासन महिलाओं के जरिये सपा पदाधिकारियों की छवि को खराब कर रहा।

पुलिस-प्रशासन इस तरह की हरकतें बंद करे।सपा के नगर अध्यक्ष आसिम राजा और सपा सांसद आजम खां के पूर्व पीआरओ अनवर मसूद खां समेत पांच सपा नेताओं के खिलाफ सप्ताह भर पहले छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। इसके विरोध में सपा समर्थक महिलाएं मुरादाबाद पहुंचकर आईजी से मिली थीं और झूठी रिपोर्ट दर्ज कराने का आरोप लगाया गया था। इसके बाद सपा समर्थक महिलांए बरेली जाकर एडीजी से भी शिकायत की थी। पुलिस-प्रशासन की कार्रवाई के खिलाफ सपा समर्थक महिलाएं गुरुवार को पार्टी कार्यालय पर एकत्र हुईं और हाथों में स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर गांधी समाधि पहुंची, जहां उन्होंने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ विरोध जताते हुए प्रदर्शन किया। तख्तियों पर लिखा था कि झूठे मुकदमे दर्ज कराने के लिए महिलाओं का इस्तेमाल न किया जाए। जिस महिला की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, उस पर चुनाव के दौरान भाजपा के लिए काम करने का आरोप लगा था और रुपये बांटने के मामले में रिपोर्ट भी दर्ज की गई थी। झूठे मामलों को निरस्त किया जाए। सपा कार्यकर्ताओं पर किए जा रहे झूठे मुकदमे बंद किए जाएं और निरसत किए जाएं। प्रदर्शन की सूचना पर पुलिस भी गांधी समाधि पर पहुंच गई। कुछ देर प्रदर्शन करने के बाद महिलाएं वापस लौट गईं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: raamapur mein gaandhee samaadhi par sapa samarthak mahilaon ka pradarshan 56 5000 Protested of pro-SP women at Gandhi Samadhi in Rampur