ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरजल्द बदले जाने की मांग

जल्द बदले जाने की मांग

झाड़ियों में रखा खराब बिजली ट्रांसफार्मर

जल्द बदले जाने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरMon, 06 Jul 2020 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

दड़ियाल-बाजपुर मार्ग पर विश्वनाथ मढई मन्दिर के सामने ट्रांसफार्मर ने तकनीकी कारणों से काम करना बंद कर दिया। इस कारण दड़ियाल मार्ग, मोहल्ल्ला राहूपुरा सहित अन्य कई मुहल्लों की बिजली ठप हो गई। दढ़ियाल मार्ग पर रखा चार सौ केवी का बिजली ट्रांसफार्मर खराब हो जाने से ट्रांसफार्मर ने बिजली सप्लाई देना बंद कर दी है।

ट्रांसफार्मर के आसपास दुकानदारों ने बताया कि रविवार को ट्रांसफार्मर में तेज धमाका हुआ, उसके बाद आग लगना शुरू हो गई थी, लोगों ने पास में ही पड़ा रेत डालकर आग बुझाई, इससे पहले बिजलीघर को फोन करके सप्लाई बंद कराई। कर्मचारी मसरूर सहित अन्य कर्मियों ने अपने विभाग के उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी है। इसके बाद ट्रांसफार्मर की चारों लीडो को हटवा दिया है।

ट्रांसफार्मर से बिजली आपूर्ति होने वाले दढ़ियाल मार्ग, मोहल्ल्ला राहूपुरा, सहित अन्य मोहल्लों की बिजली आपूर्ति ठप हो गई है। मोहल्लेवासियों ने सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों से जल्द ही ट्रांसफार्मर बदले जाने की मांग की है। अवर अभियंता विकास संतोषी ने बताया कि नए ट्रांसफार्मर लाने के लिए गाड़ी की व्यवस्था की जा रहीं है, सोमवार को टीएफ मिलते ही पुराने को हटवाकर नया टीएफ लगाकर आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें