अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ताजिएदारों की चेतावनी ने प्रशासन में खलबली, लालपुर पहुंचे अफसर

ताजिएदारों की चेतावनी से पुलिस और प्रशासन में खलबली मच गई है। मंगलवार की शाम को आठ विभागों के अधिकारी लालपुर कोसी पर पहुंच गए और अस्थाई पुल बनाने को लेकर मंथन किया। इंजीनियरों से रिपोर्ट मांगी गई है। खिजरपुर गांव के ताजिए हर साल लालपुर जाते हैं, लेकिन इस बार कोसी का पुल टूटा है।

स्थाई पुल तोड़कर अस्थाई पुल बनाया गया था, लेकिन बाद में उसे भी हटा लिया गया। अब मोहर्रम का महीना शुरू हो गया है। ऐसे में ताजिएदारों ने प्रशासन से शिकायत की है। चेतावनी दी है कि यदि उन्हें कोसी पार ताजिए ले जाने को रास्ता नहीं दिया गया तो आंदोलन किया जाएगा।

ताजियों को सड़क पर ही रख दिया जाएगा, जिससे पुलिस और प्रशासन में खलबली मची है। मंगलवार की शाम को अपर जिलाधिकारी राजस्व एवं वित्त रामभरत तिवारी और मुख्य विकास अधिकारी शिवेन्द्र कुमार के नेतृत्व में लोक निर्माण विभाग, सेतु निगम, एसडीएम टांडा, एसडीएम स्वार, सिंचाई विभाग आदि अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

इंजीनियरों से रिपोर्ट मांगी गई है। कोसी मं कितना पानी है। अस्थाई पुल बन सकता है या नहीं। खिजरपुर के तािजएदारों की शिकायत मिली है। इस पर विचार किया जा रहा है। कई विभागों के अफसरों ने मौका मुआयना किया है। रामभरत तिवारी, एडीएम राजस्व एवं वित्त

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Problem in lalpur officer arise