ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुररामपुर में एई मीटर से मारपीट मामले की जांच शुरू

रामपुर में एई मीटर से मारपीट मामले की जांच शुरू

बिजली विभाग के सहायक अभियंता के साथ मारपीट के मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जांच कमेटी ने इसको लेकर एई व आरोपी को बयान के लिए बुलाया...

रामपुर में एई मीटर से मारपीट मामले की जांच शुरू
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSat, 27 Apr 2019 12:02 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली विभाग के सहायक अभियंता के साथ मारपीट के मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जांच कमेटी ने इसको लेकर एई व आरोपी को बयान के लिए बुलाया है।

बिजली विभाग के सहायक अभियंता के साथ हुई मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आरोप है कि सीओ सिटी ने सहायक अभियंता के साथ मारपीट की साथ ही अन्य बिजली अफसरों को भी धमकाया। तीन दिन पूर्व इस मामले ने तूल पकड़ा तो मामला डीएम तक पहुंचा था। इस बीच पश्चिमांचल बोर्ड से जुड़े अभियंताओं ने सीओ सिटी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। इस मुद्दे को लेकर अभियंता संघ ने डीएम से इस मामले में दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने इस पूरे प्रकरण की जांच के लिए अफसरों की कमेटी बनाई है। इस कमेटी में एडीएम, एएसपी व सिटी मजिस्ट्रेट के साथ ही बिजली विभाग के अक्षीक्षण अभियंता को शामिल किया गया है। डीएम के आदेश के बाद इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जांच कमेटी ने बयानों के लिए एई व अन्य बिजली कर्मियों के साथ ही सीओ सिटी के भी बयान दर्ज करने की कवायद शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें