ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरपीएफ फंड घोटाले पर भड़का विद्युत जेई संगठन

पीएफ फंड घोटाले पर भड़का विद्युत जेई संगठन

पीएफ घोटाले के विरोध में बिजली जेई संगठन भड़क गया। जेई संगठन ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में पीएफ में जमा कर्मचारियों के धन को खाते में डालने और कर्मचारियों...

पीएफ फंड घोटाले पर भड़का विद्युत जेई संगठन
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 13 Nov 2019 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

पीएफ घोटाले के विरोध में बिजली जेई संगठन भड़क गया। जेई संगठन ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में पीएफ में जमा कर्मचारियों के धन को खाते में डालने और कर्मचारियों का धन सुरक्षित करने की मांग की।

बुधवार को उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजिनियर संगठन के बैनर तक बिजली विभाग के जेई कलेक्ट्रेट पहुंचे। उनका कहना था कि कर्मचारियों का पीएफ में जमा धन प्राइवेट कंपनियों में लगा दिया है। जिससे उनका धन डूबने के आसार हैं। नियमानुसार पीएफ के धन की सुरक्षा की जिम्मेदारी प्रबंधन की है। संगठन का कहना था कि बिजली विभाग के जेई की भविष्य निधि खाते में जमा की जाने वाली धनराशि की सूचना समय समय पर उन्हें देने की मांग की। लेकिन, प्रबंधन कोई सूचना नहीं दे रहा है। पांच सूत्रीय मांगों को पूरा कराने के लिए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भेजा गया। ज्ञापन पर जिलाध्यक्ष बलदेव सिंह, जिला सचिव सुरेंद्र सिंह, वीपी सिंह, राहुल रंजन, योगेश कुशवाहा, अजय चौरसिया, राजकुमार सिंह, योगेश माहौर, चंद्रिका सिंह, लोकेश कुमार, अखिलेश मल्ल, ओमकार सिंह, बबलू शर्मा, आसिफ, भूपेंद्र शर्मा, ज्ञानी प्रसाद, विजयपाल, शिव कुमार, वैभव कुमार, अजय यादव आदि के हस्ताक्षर हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें