DA Image
17 जनवरी, 2021|9:11|IST

अगली स्टोरी

रामपुर में केबिल कटने से कई मुहल्लों की बिजली गुल, लोग रहे परेशान

default image

रामपुर। हिन्दुस्तान संवाद

टेलीफोन कंपनी की ओर से अंडर ग्राउंड केबिल बिछाए जाने के दौरान बिजली विभाग का केबिल कट गया। इससे कई मुहल्लों की विद्युतापूर्ति ठप हो गई। इस कारण पेयजलापूर्ति भी प्रभावित हुई। सभासदों ने नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी को दिए ज्ञापन में कहा है कि शहर के विभिन्न वार्डों में निजी टेलीफोन कंपनी द्वारा अंडरग्राउंड केबिल डाले जा रहे हैं, जिसकी नगर पालिका से एनओसी भी नहीं ली गई है। कर अधीक्षक गणेश प्रसाद से जानकारी करने पर उन्होंने बताया कि इस संबंध में एनओसी नहीं दी गई है।

शहर के कई इलाकों में मशीनों से अंडर ग्राउंड फाइबर आप्टिक केबल बिछाने का कार्य किया जा रहा है। सड़कों के किनारे खुदाई के दौरान बिजली की केबिलें खराब हो रही हैं। बिलासपुर गेट पर बिजली केबिल कट गई है। इससे क्षेत्र में बिजली संकट गहरा गया। बिजली न आने से रविवार की रात लोगो को अंधेरे में काटनी पड़ी। वहीं सुबह के समय लाइट न आने के कारण पेयजल सप्लाई बाधित हो गई। लोगों को सुबह कालोनी में लगे हैंडपंपों से पानी भरकर लाना पड़ा। ऐसे में जो लोग दो मंजिल मकान में रहते हैं। उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। सोमवार को पूरे दिन बिजली नहीं आ सकी।

बिजली कर्मी पूरे दिन फाल्ट ठीक करते रहे। नगर पालिका से एनओसी लिए बिना पालिका को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। ऐसी कंपनी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराकर कार्रवाई जी जाए। ज्ञापन पर अनेश कुमार सैनी, नूरजहां, फूल बी, मुहम्मद शावेज आदि के हस्ताक्षर हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Power cuts in many localities due to cable disconnection in Rampur people worried