ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरबिलासपुर में फायरिंग की सूचना पर दौड़ी पुलिस

बिलासपुर में फायरिंग की सूचना पर दौड़ी पुलिस

बीते गुरूवार की रात कोतवाली क्षेत्र में फायरिंग की सूचना से एकाएक हड़कंप तथा आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों के छह लोगों को गिरफ्तार...

बिलासपुर में फायरिंग की सूचना पर दौड़ी पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSat, 24 Jul 2021 04:01 AM
ऐप पर पढ़ें

बीते गुरूवार की रात कोतवाली क्षेत्र में फायरिंग की सूचना से एकाएक हड़कंप तथा आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों के छह लोगों को गिरफ्तार करके अपने साथ ले आई। उधर, मामला मामूली बात को लेकर मारपीट का बताया जा रहा है।

हुआ यूं कि, गंगापुर निवासी किसी व्यक्ति ने कोतवाली पुलिस को सूचना देकर बताया कि गांव में किसी मामूली बात को लेकर विवाद हो गया है। दोनों पक्ष लाठी डंडो के साथ आमने-सामने हैं तथा मारपीट तक शुरू हो गई है। इसके अलावा एक पक्ष की ओर से फायरिंग तक की जा रही है। फायरिंग की सूचना से एकाएक कोतवाली पुलिस में हड़कंप मच गया तथा आनन-फानन में उपनिरीक्षक सुबोधपाल सिंह पुलिस बल के साथ मौकर पर पहुंच गए। पुलिस ने जब मौके पर जाकर देखा तो दो पक्षों में मारपीट चल रही थी। जबकि फायरिंग जैसी घटना का कोई पुख्ता प्रमाण नही मिल पाया। बाद में पुलिस दोनों पक्षों के तीन-तीन व्यक्तियों को उठाकर अपने साथ कोतवाली ले आई और यहां लाकर उन्हें हवालात में बंद कर दिया। इस पर प्रभारी निरीक्षक प्रिंस शर्मा ने बताया कि गांव में फायरिंग जैसी को कोई भी घटना नही हुई है। फायरिंग की घटना फर्जी निकली तथा झूठी सूचना देनें वाले को भी तलाश किया जा रहा है। इसके अलावा दोनों पक्ष के पकड़े गए छह व्यक्तियों का शांति भंग की धारा में चालान कर दिया है। बताया कि त्रिलोक सिंह, गुड्डू, मलखान सिंह, सोनू, विजय कुमार और पृथ्वी सिंह सहित छह लोगों का चालान किया है। इसके अलावा फईम अहमद और मरगूब का एक अलग मामले में शांति भंग में चालान किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें