ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश रामपुररामपुर के किसान-नेताओं की सूची बना रही पुलिस

रामपुर के किसान-नेताओं की सूची बना रही पुलिस

दिल्ली आंदोलन में किसान की मौत के बाद पुलिस और खुफियातंत्र ने किसान नेताओं पर नजर टिका दी है। किसान नेताओं की लोकेशन ट्रैस की जा रही है। रामपुर से...

रामपुर के किसान-नेताओं की सूची बना रही पुलिस
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,रामपुरThu, 28 Jan 2021 11:30 AM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर। हिन्दुस्तान संवाद

दिल्ली आंदोलन में किसान की मौत के बाद पुलिस और खुफियातंत्र ने किसान नेताओं पर नजर टिका दी है। किसान नेताओं की लोकेशन ट्रैस की जा रही है। रामपुर से कौन-कौन किसान नेता और किसान आंदोलन में शामिल हुए थे, उनकी सूची तैयार की जा रही है।

कृषि कानून को लेकर दिल्ली में करीब दो माह से आंदोलन चल रहा है। इसमें रामपुर के भी सैकड़ो किसान शामिल रहे हैं। किसान यूनियन के भी सभी संगठन आंदोलन में शामिल रहे हैं। तभी से आंदोलन में किसानों का आनाजाना लगा है। गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर लेकर भी जनपद के काफी किसान दिल्ली गए थे। अब जनपद के एक किसान की आंदोलन में मौत भी हो चुकी है। इसलिए पुलिस और प्रशासन सतर्क हो गया है। किसान नेताओं पर नजर रखी जा रही है। कौन-कौन किसान नेता दिल्ली में है और किसान जिले में है, इनकी लोकेशन ट्रैस की जा रही है। पुलिस किसान नेताओं की कुंडली खंगाल रही है। पुलिस पहले से ही होमवर्क कर रही है। यदि किसी किसान और किसान नेता का बवाल नाम आता है तो पुलिस की तैयारी पहले से ही पूरी होगी।